scriptमेले की भव्यता के लिए छूट जरूरी, सीएम से बात करूंगा: सिंधिया | Discount required for grandeur of fair, I will talk to CM: Scindia | Patrika News
ग्वालियर

मेले की भव्यता के लिए छूट जरूरी, सीएम से बात करूंगा: सिंधिया

इसके लिए मैं प्रयासरत हूं, सीएम कमलनाथ से बात कर छूट देने के लिए कहूंगा। क्योंकि यह व्यापारियों के उत्साह और मेले की भव्यता के लिए बहुत जरूरी है

ग्वालियरDec 01, 2019 / 01:30 am

Rahul rai

मेले की भव्यता के लिए छूट जरूरी, सीएम से बात करूंगा: सिंधिया

मेले की भव्यता के लिए छूट जरूरी, सीएम से बात करूंगा: सिंधिया

ग्वालियर। व्यापार मेला प्राधिकरण के पदाधिकारियों ने शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से जयविलास पैलेस में मुलाकात कर मेले में आरटीओ में छूट दिलवाने का अनुरोध किया। इस पर सिंधिया ने कहा कि इसके लिए मैं प्रयासरत हूं, सीएम कमलनाथ से बात कर छूट देने के लिए कहूंगा। क्योंकि यह व्यापारियों के उत्साह और मेले की भव्यता के लिए बहुत जरूरी है।
इस मौके पर प्राधिकरण के अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल, उपाध्यक्ष डॉ.प्रवीण अग्रवाल, संचालक शील खत्री, रामसुंदर रामू, सुधीर मंडेलिया, मेहबूब भाई चेनवाले, नवीन परांडे, ऑटोमोबाइल कारोबारी हरिकांत समाधिया, चरणजीत नागपाल, श्याम गुप्ता, उमेश गुप्ता, मुकेश अग्रवाल, छविराम धाकड़ आदि मौजूद थे।
मेले में महिलाओं की सुरक्षा का ध्यान रखें
मेला पदाधिकारियों से सिंधिया ने कहा कि मेले की गरिमा के अनुसार तैयारियां की जाएं। महिलाओं को सुरक्षा व बुजुर्गों को पूर्ण सुविधा मिल सके इसका खास ध्यान रखा जाए।
सभी विभागों के साथ मेले में बैठक कल
मेले में सभी विभागों के समन्वय के लिए 2 दिसंबर को दोपहर 12 बजे व्यापार मेला प्राधिकरण के कार्यालय में संभागीय आयुक्त एमबी ओझा विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर मेले के आयोजन के संबंध में चर्चा करेंगे। बैठक में प्रशासनिक, सुरक्षा व्यवस्था, यातायात एवं पार्किंग, पशु प्रतियोगिताएं एवं किसान मेले का आयोजन, विद्युत एवं अग्निशमन, व्यवस्थाएं, विभागीय प्रदशॢनयों का आयोजन, स्वच्छता व्यवस्था, सांस्कृतिक एवं खेलकूद गतिविधियों के साथ मेले के व्यापक प्रचार-प्रसार के संबंध में निर्णय लिए जाएंगे।
चैंबर ने आरटीओ छूट के लिए लिखे पत्र
व्यापार मेले में वाहनों पर गत वर्ष की तरह आरटीओ रजिस्ट्रेशन शुल्क में 50 फीसदी छूट दिए जाने की मांग को लेकर चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की ओर से मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को पत्र लिखे गए हैं। पत्र के जरिए मेला पदाधिकारियों ने कुछ सुझाव भी दिए हैं।

Home / Gwalior / मेले की भव्यता के लिए छूट जरूरी, सीएम से बात करूंगा: सिंधिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो