scriptMP का ये जिला कोरोना संक्रमण से मुक्त, स्वस्थ होने के बाद बोला युवक सभी की दुआओं का असर | district of MP is free from corona infection | Patrika News
ग्वालियर

MP का ये जिला कोरोना संक्रमण से मुक्त, स्वस्थ होने के बाद बोला युवक सभी की दुआओं का असर

पॉजीटिव समीर की आई नेगेटिव रिपोर्ट, 21 सैंपल भी नेगेटिव

ग्वालियरApr 11, 2020 / 08:26 am

Amit Mishra

MP का ये जिला कोरोना संक्रमण से मुक्त, स्वस्थ होने के बाद बोला युवक सभी की दुआओं का असर

MP का ये जिला कोरोना संक्रमण से मुक्त, स्वस्थ होने के बाद बोला युवक सभी की दुआओं का असर

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की शुरुआत में पॉजीटिव मरीजों वाला दूसरा जिला बना शिवपुरी शुक्रवार को कोरोना से संक्रमण मुक्त हो गया। यहां मिले दो पॉजीटिव मरीजों में से एक दीपक शर्मा तो पहले ही स्वस्थ होकर अपने घर चला गया और अब दूसरे पॉजीटिव मरीज समीर कुर्रेशी की भी शुक्रवार की देर शाम नेगेटिव रिपोर्ट आ गई।कोरोना संक्रमण से पूरी तरह ठीक होने के बाद प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है।

कड़ी मेहनत का परिणाम
इतना ही नहीं पिछले दो दिन से पेंडिंग सैंपल में से 21 सैंपल भी नेगेटिव आए हैं। यह खबर, जहां शिवपुरीवासियों के लिए राहत वाली है। वहीं, शिवपुरी जिला अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में कार्यरत स्टाफ की भी कड़ी मेहनत का परिणाम है।

शिवपुरी दूसरा जिला था
ज्ञात रहे कि जबलपुर के बाद शिवपुरी वो दूसरा जिला था, जिसमें पहला पॉजीटिव मरीज दीपक शर्मा निवासी शिवपुरी के रूप में मिला था। उसके बाद खनियांधाना निवासी समीर कुर्रेशी भी पॉजीटिव मिला।

देर शाम नेगेटिव आई रिपोर्ट
दीपक की पूर्व में ही दो रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे घर भेज दिया गया था, जबकि आइसोलेशन वार्ड में केवल समीर ही भर्ती था। समीर का दूसरा सैंपल उसके लिए निराशाजनक था, क्योंकि वो पॉजीटिव आया था। उसके बाद समीर का फिर तीसरा सैंपल भेजा गया, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार की देर शाम नेगेटिव आ गई। समीर से जब बात की तो रिपोर्ट की जानकारी उसे हाल ही में मिली थी, वो बहुत खुश है और अपने परिजनों को भी यह खुशखबरी फोन पर देने की तैयारी में था।

शिवपुरी जिला कोरोना संक्रमण मुक्त
समीर ने कहा कि सभी की दुआओं का असर है कि दो पॉजीटिव आने के बाद मेरी तीसरी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई। इसके अलावा आज देर शाम 21 सैंपल की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। समीर की रिपोर्ट भी नेगेटिव आने के बाद अब शिवपुरी जिला कोरोना संक्रमण मुक्त हो गया।

Home / Gwalior / MP का ये जिला कोरोना संक्रमण से मुक्त, स्वस्थ होने के बाद बोला युवक सभी की दुआओं का असर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो