script15 दिन से पानी नहीं आने से परेशान आरामिल के लोगों ने चौराहे पर फोड़े खाली मटके | Disturbed by no water coming for 15 days people of aramil boiled down | Patrika News
ग्वालियर

15 दिन से पानी नहीं आने से परेशान आरामिल के लोगों ने चौराहे पर फोड़े खाली मटके

प्रदर्शन से ट्रैफिक जाम होने पर उपनगर ग्वालियर के एसडीएम प्रदीप तोमर, टीआई आलोक परिहार ने मौके पर पहुंचकर बोरिंग कराने कराने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

ग्वालियरJun 10, 2019 / 01:15 am

Rahul rai

no water coming

15 दिन से पानी नहीं आने से परेशान आरामिल के लोगों ने चौराहे पर फोड़े खाली मटके

ग्वालियर। भीषण गर्मी में पानी का संकट गहराने से अब शहर के लोगों का गुस्सा फूटने लगा है और उन्हें सडक़ पर उतरने को मजबूर होना पड़ रहा है। उपनगर ग्वालियर के वार्ड 17 के आरामिल क्षेत्र में 15 दिन से नलों में पानी नहीं आने से परेशान लोगों ने रविवार को सुबह स्टेट बैंक चौराहे पर चक्काजाम कर खाली मटके फोडकऱ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन से ट्रैफिक जाम होने पर उपनगर ग्वालियर के एसडीएम प्रदीप तोमर, टीआई आलोक परिहार ने मौके पर पहुंचकर बोरिंग कराने कराने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।
आरामिल के लोग सुबह 10 बजे के करीब स्टेट बैंक चौराहे पर पहुंच गए, जिनमें महिलाएं भी काफी संख्या में थीं। आधा घंटे से ज्यादा समय तक खाली मटके फोडकऱ कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि 15 दिन से ज्यादा हो गए उनके यहां पानी नहीं आया है, जिससे काफी परेशानी हो रही है। इधर-उधर से पानी लाना पड़ रहा है। क्षेत्र के पार्षद और नगर निगम अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।
प्रदर्शन से टै्रफिक बाधित होने की जानकारी मिलने एसडीएम एवं टीआई मौके पर पहुंचे और क्षेत्र के लोगों को समझाया। उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों से चर्चा कर जल्द ही क्षेत्र में बोरिंग कराने का आश्वासन देकर प्रदर्शन समाप्त कराकर जाम खुलवाया।
मंदिर की बोरिंग भी सूख गई है
इस संबंध में क्षेत्र की पार्षद अनीता जगराम सिंह का कहना है कि आरामिल के पास त्यागी बाबा का मंदिर की बोरिंग भी सूख गई है। इसके चलते क्षेत्र में परेशानी आ रही है। जल्द ही समस्या का समाधान कराया जाएगा।

Home / Gwalior / 15 दिन से पानी नहीं आने से परेशान आरामिल के लोगों ने चौराहे पर फोड़े खाली मटके

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो