तेज स्पीड से दौड़ रहा ट्रैक्टर पुल से नीचे गिरा,मच गई लोगों में भगदड़

तेज स्पीड से दौड़ रहा ट्रैक्टर पुल से नीचे गिरा,मच गई लोगों में भगदड़

monu sahu | Publish: Mar, 18 2019 01:14:21 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

तेज स्पीड से दौड़ रहा ट्रैक्टर पुल से नीचे गिरा,मच गई लोगों में भगदड़

ग्वालियर। डबरा-भितरवार रोड पर नोन नदी के नीचे ट्रैक्टर समेत चालक गिर गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना रविवार दोपहर की है। नोन नदी में गिरने ने अफरा-तफरी मच गई और आसपास के ग्रामीण पुल पर पहुंच गए। बताया गया है कि ट्रैक्टर का अगला पहिया फट गया और जिस कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा। देहात थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीएम कर बॉडी को परिजन के सुपुर्द कर दिया है।

 

मुकेश प्रजापति (27) पुत्र भागचंद प्रजापति निवासी भितरवार जो ट्रैक्टर को सुधरवाने के लिए डबरा आया था काम कराने के बाद लौट रहा था अभी यह नोन नदी के पास पहुंचा था कि अचानक ट्रैक्टर का अगला टायर फट गया जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और पुल से नीचे जा गिरा जिसमें मुकेश दब गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर देहात पुलिस पहुंची और नदी से मुकेश के शव को बाहर निकाला और पीएम के लिए बॉडी को डेड हाउस भिजवाया।

 

पुल पर स्थानीय लोगों की लगी रही भीड़
जमीन से पुल की ऊंचाई करीब 15 फीट है। घटना के दौरान टै्रक्टर के गिरने के बाद स्थानीय लोग मौके पर आ गए। पुल के ऊपर भीड़ लग गई। पुलिस ने उन्हें हटाया। इधर, मुकेश की मौत से उसका परिवार बिखर गया है क्योंकि वह अपने पीछे दो छोटे बच्चे छोड़ गया है।

driver death

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned