scriptऊर्जा मंत्री ने वृद्धा की समस्या हल कर अपनी गाड़ी से भेजा घर | Energy Minister solved problem | Patrika News
ग्वालियर

ऊर्जा मंत्री ने वृद्धा की समस्या हल कर अपनी गाड़ी से भेजा घर

स्टॉफ को निर्देश- समस्या लेकर कोई आए तो गंभीरता से सुने

ग्वालियरJul 19, 2020 / 12:36 am

राहुल गंगवार

 Energy Minister solved  problem and sent him home from his car

Energy Minister solved problem and sent him home from his car

ग्वालियर. 90 वर्षीय वृद्ध महिला बैजन्ती पचौरी अपनी समस्या के निराकरण के लिये प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बंगले पहुंचीं। मंत्री तोमर ने समस्या का तत्परता से निराकरण कर उन्हें ससम्मान अपनी गाड़ी से उनके निवास स्थान पर पहुंचाया।
वृद्ध महिला राशन की समस्या को लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के ग्वालियर निवास 38 नं. बंगले पर पहुंथी। तोमर की जैसे ही नजर बुजुर्ग महिला पर पड़ी तो उन्होंने तत्काल उनके पास पहुंचकर समस्या को सुना। वृद्ध महिला द्वारा राशन की समस्या बताए जाने पर मंत्री ने उन्हें ससम्मान अपने निवास स्थान पर बिठाया और चाय-पानी पिलाकर संबंधित अधिकारियों के माध्यम से तत्काल उनकी समस्या का निराकरण किया।
वृद्ध महिला बैजन्ती पचौरी को अपनी उम्मीद के मुताबिक तत्काल समस्या का समाधान मिला तो उन्होंने तोमर को आशीर्वाद दिया। तोमर ने कहा, आपको किसी भी प्रकार की कभी भी कोई परेशानी हो तो आप मुझे अवश्य बताएं। मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने निजी स्टाफ को भी निर्देशित किया है कि कोई भी बुजुर्ग या परेशान व्यक्ति अपनी समस्या लेकर आता है तो उसे गंभीरता से सुनें और उसका निराकरण करें।

Home / Gwalior / ऊर्जा मंत्री ने वृद्धा की समस्या हल कर अपनी गाड़ी से भेजा घर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो