scriptपानी की लाइन डालने पर दो पक्षों में विवाद,जमकर चलीं गोलियां,पुलिस में हडक़ंप | firing between two groups many people injured | Patrika News
ग्वालियर

पानी की लाइन डालने पर दो पक्षों में विवाद,जमकर चलीं गोलियां,पुलिस में हडक़ंप

पानी की लाइन डालने पर दो पक्षों में विवाद,जमकर चलीं गोलियां,पुलिस में हडक़ंप

ग्वालियरMar 20, 2019 / 08:04 pm

monu sahu

man shot

पानी की लाइन डालने पर दो पक्षों में विवाद,जमकर चलीं गोलियां,पुलिस में हडक़ंप

ग्वालियर। विकासखंड के ग्राम लुहारी में मंगलवार को खेत में पानी की लाइन डालने के विवाद पर रावत समाज के दो गुटों में संघर्ष हो गया। झगड़े में एक पक्ष की ओर से गोली चलाने से दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि एक अन्य व्यक्ति लाठी-डंडों के हमले से घायल हुआ। गोली लगने से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर किया गया है।
पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। रणवीर सिंह (33) वर्ष पुत्र सवाईलाल रावत मंगलवार की सुबह अपने बोर से खेत में पानी की लाइन डाल रहा था। वह मेढ़ से होकर अपने खेत में लाइन ले जा रहा था। इसी दौरान पड़ोसी खेत मालिक नरेन्द्र रावत, महेश रावत सुखन रावत, डीलन रावत पुत्रगण वासुदेव रावत आ गए और लाइन डालने का विरोध करने लगे। उनका कहना था कि जिस मेढ़ से होकर लाइन डाली जा रही है वह उनके खेत में आती है और खेत पर जाने का रास्ता है।
इस बात पर रणवीर और नरेन्द्र रावत के बीच झगड़ा हो गया। इसी दौरान रणवीर पक्ष के लोग भी आ गए। मामला बढऩे पर नरेन्द्र रावत ने अधिया से फायर कर दिया जिससे रणवीर के बाएं हाथ में गोली लग गई और वह वहीं गिर पड़ा। इसी के साथ ही रणवीर के मामा के लडक़े रवि पर भी नरेन्द्र रावत के लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे वह भी घायल हो गया। झगड़े की जानकारी मिलते ही भितरवार टीआई पंकज त्यागी बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां रणवीर की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया।
घायल रणवीर ने बताया कि पहली गोली नरेन्द्र ने चलाई जो उसके लगी इसके बाद दूसरी गोली नरेन्द्र के भाई सुखन रावत चलाई जो उसके बगल से निकल गई। पुलिस ने रणवीर की शिकायत पर नरेन्न्द्र, डीलन, महेश एवं सुखन के खिलाफ 307, 506 , 294 और 323 के तहत का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे पक्ष के फरियादी नरेन्द्र की शिकायत पर भूपेन्द्र, रणवीर, बिजेन्द्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Gwalior / पानी की लाइन डालने पर दो पक्षों में विवाद,जमकर चलीं गोलियां,पुलिस में हडक़ंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो