घर में पांच लोगों को डस चुका है साप, अब बच्चे को डसा

घर में पांच लोगों को डस चुका है साप, अब बच्चे को डसा
घर में पांच लोगों को डस चुका है साप, अब बच्चे को डसा

Rajendra Thakur | Updated: 16 Sep 2019, 12:03:22 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

रायरू गांव में हुआ हादसा, सर्पदंश से परिवार में दूसरी मौत

ग्वालियर. रायरू गांव में ७ साल के बच्चे को खेलते समय सांप ने डस लिया। वह देख नहीं पाया, उसने समझा किसी कीड़े ने काटा है, परिजन को बताया तो उन्होंने कहा कुछ देर आराम कर लो। बाद में घर वालों ने उसे असामान्य स्थिति में देखा तो जेएएच लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने बताया कि सांप ने काटा है और उसका जहर पूरे शरीर में फैल गया है। कुछ देर बाद बच्चे की मौत हो गई। परिजन ने बताया कि सांप के काटने से उनके परिवार में यह दूसरी मौत है, जबकि अब तक सांप घर के चार लोगों को काट चुका है। बच्चे की मौत से पूरा परिवार गमगीन और दहशत में है।
विनोद बरार निवासी रायरू गांव ने बताया कि भतीजा हिमांशु (७) पुत्र भानू बरार दोपहर में घर में बच्चों के साथ खेल रहा था, इसी दौरान वह दीवार कुरेदने लगा, तभी दीवार के अंदर बैठे सांप ने उसे डस लिया, लेकिन उसे पता नहीं चला। उसने बताया कि किसी कीड़े ने काट लिया है, परिजन भी यह नहीं समझ पाए। जब घर के लोगों ने उसे असामान्य स्थिति में देखा तो जेएएच ले गए।


तीन साल पहले दादी को भी डसा था


विनोद के मुताबिक करीब तीन साल पहले मां बादामी को भी घर में सांप ने काटा था, वह भी नहीं देख पाई थीं उन्हें किसने काटा है, हालत बिगडऩे पर पता चला था, तब तक उनकी मौत हो गई थी। अब यह दूसरी मौत है। भाई भारत और भतीजे संतोष को भी सांप डस चुका है, दोनों को तुरंत इलाज के लिए ले गए थे तो जान बच गई थी। उधर भगवानदास का कहना है कि सांप इन्हीं दिनों में परिवार के किसी न किसी सदस्य पर हमला करता है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned