scriptबड़ी खुशखबरी: 1 सितंबर से इंदौर और दिल्ली के लिए चलेंगी फ्लाइट्स, 10 बड़े शहरों से जुड़ेगा MP का ये शहर | Flights will run for Indore and Delhi from 1 September | Patrika News

बड़ी खुशखबरी: 1 सितंबर से इंदौर और दिल्ली के लिए चलेंगी फ्लाइट्स, 10 बड़े शहरों से जुड़ेगा MP का ये शहर

locationग्वालियरPublished: Aug 26, 2021 08:26:44 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

इंडिगो अपनी इंदौर और भोपाल की फ्लाइट शुरू करने जा रहा है…..

flights.jpg

flight

ग्वालियर। उड़ान सेवा में अब ग्वालियर कई अन्य शहरों से जुड़ गया है। अब दो और फ्लाइट शहर को मिलने जा रही है। इसके बाद ग्वालियर से दस बड़े शहरों के लिए एयर कनेक्टिविटी हो जाएगी। पिछले कई महीने से ग्वालियर से सात बड़े शहरों को फ्लाइट चल रही है। वहीं अभी 20 अगस्त से जयपुर की फ्लाइट भी शुरू हो गई। इस तरह स्पाइसजेट की आठ फ्लाइट इन दिनों चल रही है।

इसके साथ साथ ही इंडिगो की फ्लाइट भी ग्वालियर में पहली बार एक सितंबर से चलेगी। इसकी बुकिंग शुरू हो गई हैं। इंडिगो अपनी इंदौर और भोपाल की फ्लाइट शुरू करने जा रहा है। इसके लिए एयरपोर्ट पर इंडिगो का ऑफिस तैयार किया जा रहा है।

flights

इन शहरों में जाती है फ्लाइट

अभी मुंबई, हैदराबाद, बैंग्लोर, पुणे, जम्मू, कोलकाता, जयपुर और अहमदाबाद की फ्लाइट चलती है। वहीं अब एक सितंबर से दिल्ली और इंदौर की फ्लाइट भी चलने लगेगी।

सबसे पहले एयर इंडिया लेकिन अब पता नहीं

ग्वालियर में एयर इंडिया की फ्लाइट चला करती थी। जिसमें मुंबई, दिल्ली और इंदौर की फ्लाइट चलती थी। लेकिन लगभग दो साल पहले स्पाइसजेट की फ्लाइट आई। स्पाइसजेट आते ही एयर इंडिया की फ्लाइट बंद हो गई। उसके बाद एयर इंडिया का पता ही नहीं चला। लेकिन स्पाइसजेट को अच्छे यात्री मिलते रहे और अब स्पाइसजेट अपनी सातवे शहर के लिए फ्लाइट शुरू करने जा रहा है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83q26r
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो