scriptटीम मेंबरशिप बढ़ाने पर करें फोकस | Focus on raising team membership | Patrika News

टीम मेंबरशिप बढ़ाने पर करें फोकस

locationग्वालियरPublished: Mar 22, 2019 07:56:36 pm

Submitted by:

Harish kushwah

क्लब ने पूरे वर्ष कई प्रोजेक्ट पर काम किया। इनमें स्लम एरिया में पहुंचकर लोगों तक लाभ पहुंचाना सबसे प्रशंसनीय कार्य रहा। यह सब संभव हो सका टीम वर्क और स्प्रिट के कारण। इस यूनिटी को बनाए रखें और आगे भी इसी दिशा में काम करते रहें। यह बात रीजन चेयरपर्सन राका पाठक ने आरसी और जेडसी विजिट के दौरान कही।

ZD visit news

ZD visit news

ग्वालियर. क्लब ने पूरे वर्ष कई प्रोजेक्ट पर काम किया। इनमें स्लम एरिया में पहुंचकर लोगों तक लाभ पहुंचाना सबसे प्रशंसनीय कार्य रहा। यह सब संभव हो सका टीम वर्क और स्प्रिट के कारण। इस यूनिटी को बनाए रखें और आगे भी इसी दिशा में काम करते रहें। यह बात रीजन चेयरपर्सन राका पाठक ने आरसी और जेडसी विजिट के दौरान कही। यह कार्यक्रम लायंस क्लब ग्वालियर आस्था की ओर से एक निजी रेस्टोरेंट में आयोजित किया गया था। इस अवसर पर आरसी राका पाठक ने क्लब द्वारा अभी तक किए गए कार्यों को सराहा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता उपस्थित रहीं।
चांदी की पिन से प्रीति का सम्मान

कार्यक्रम में जेडसी अनीता वाजपेयी एवं गाइडिंग लाइन के रूप में रमेश श्रीवास्तव उपस्थित रहे। कार्यक्रम में संस्था की फाउंडर मीनाक्षी गोयल ने कार्यकाल के दौरान हुईं एक्टिविटी पर प्रकाश डाला। साथ ही संस्था की अध्यक्ष प्रीती सिंह ने आगामी प्रोजेक्ट की ओर सभी को बताया। इस दौरान आरसी द्वारा उनके बेहतर कार्य के लिए प्रीती सिंह को चांदी की पिन से सम्मानित किया गया।
इसी स्प्रिट के साथ करें काम

गाइड लाइन रमेश श्रीवास्तव ने कहा कि आस्था टीम ने पूरे वर्ष अच्छा कार्य किया है। क्लब को इस वर्ष अपनी मेंबरशिप बढ़ाने की जरूरत है। इसके लिए प्लानिंग करनी होगी। नए मेंबर्स को क्लब द्वारा किए जा रहे समाजसेवा से जुड़े कार्यों के बारे में बताना होगा। उन्हें जानकारी देनी होगी कि आस्था से जुड़कर वह लोगों की मदद करने के साथ ही खुद भी एंटरटेन हो सकती हैं। इस अवसर पर संस्था की सभी मेंबर्स उपस्थित रहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो