scriptfour man injured in firing | पूर्व पार्षद के भाई ने लाइसेंसी रिवाल्वर से दागी गोलियां, चार घायल | Patrika News

पूर्व पार्षद के भाई ने लाइसेंसी रिवाल्वर से दागी गोलियां, चार घायल

बाइक सवार ने ट्रेलर जमाने के लिए अपने करीब १५-२० दोस्तों को बुलाकर दुकानदार को पीटा, फिर दुकान में घुसकर तोड़ फोड़ कर दी।

ग्वालियर

Updated: January 02, 2018 02:40:36 pm

ग्वालियर। पुराने पड़ाव थाने के ठीक सामने सोमवार शाम को दुकान के सामने बाइक खड़ी करने पर खुलकर गुंडई हुई। बाइक सवार ने ट्रेलर जमाने के लिए अपने करीब 15-20 दोस्तों को बुलाकर दुकानदार को पीटा, फिर दुकान में घुसकर तोड़ फोड़ कर दी। कारोबारी ने जान बचाने के लिए लाइसेंसी रिवाल्वर से अंधाधुंध गोलियां चलाईं इसमें तीन रंगबाज जख्मी हुए। फायरिंग से सड़क पर दहशत हो गई, गोलीबारी से बचने के लिए राहगीर जान बचाने के लिए जहां जगह मिली वहां छिप गए। वारदात के करीब 7 घंटे बाद तक पुलिस दोनों पक्षों पर कार्रवाई नहीं कर सकी थी।
crime in gwalior

भूदेव सगर निवासी बस्ती गोदाम ने पुलिस को बताया पुराने पड़ाव थाने के सामने उनका ऑफसेट और फ्लैक्स प्रिटिंग का कारोबार है। वह पूर्व पार्षद जयनारायण सगर के भाई हैं। सोमवार शाम को शिवा सिकरवार निवासी लक्ष्मणपुरा बाइक से आया। उनकी दुकान के सामने बाइक पार्क कर दूर जाकर किसी परिचित से बात करने लगा। उसे बाइक हटाने के लिए टोका, शिवा ने उनकी बात को अनसुना कर दिया। उन्हें स्कूटर निकालना था तो उसकी बाइक को खींचकर हटा दिया। इस पर शिवा ने आपा खो दिया। उनसे अभद्रता कर मारपीट कर दी। दुकान के कर्मचारियों और उन्होंने ने भी शिवा को पीट दिया। कुछ देर शिवा दुकान के बाहर बैठा रहा फिर फोन कर करीब १५-२० लड़कों को बुला लिया।

रंगबाजों ने दुकान में घुसकर मारपीट की, खण्डे पटककर दुकान तोड़ दी। रंगबाज को काबू करने के लिए पुलिस को फोन कर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर दिखाकर धमकाया लेकिन वह काबू नहीं हुए तो जान बचाने के लिए चार गोलियां चलाईं। तब रंगबाज भागे। पुलिस का कहना है शिवा सिकरवार, मोहित चौहान और करण गौड़ जख्मी हालत में मिले थे उन्हें इलाज के लिए भेजकर भूदेव की रिवाल्वर और कारतूस जप्त किए हैं। दोनों पक्ष एक दूसरे पर हत्या के प्रयास का आरोप लगा रहे हैं। रात करीब करीब १२ बजे तक पुलिस किसी भी पक्ष पर एफआईआर दर्ज नहीं कर सकी थी।
तीन घंटे बाद सामने आया घायल
गोली लगने से जख्मी तीनों घायलों को इलाज के लिए भर्ती करने के करीब तीन घंटे बाद भूदेव सगर के भतीजे गौतम निवासी सुरेश नगर को भी गोली लगी होने का मामला सामने आने पर वारदात में नया मोड़ आ गया। गौतम बता रहा है वह भूदेव के लिए खाना लेकर दुकान आया था, रंगबाज उस वक्त दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़ कर रहे थे। उनमे से किसी ने उसे गोली मारी जो उसकी कमर के आर पार निकल गई।
हमें पीटा, गोलियां भी मारी
फायरिंग में जख्मी हुए शिवा, मोहित और करण गौड़ का कहना है भूदेव ने जबरिया रंगबाजी दिखाई थी, उन्हें समझाने की कोशिश की तो भूदेव और उनका स्टाफ मारपीट पर उतर आया। तैश में आकर भूदेव ने गोलियां चलाईं। बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों में सब कुछ रिकॉर्ड है। भूदेव और सामने होटल पर भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। उनके फुटेज पुलिस चेक करे तो सच सामने आएगा। उधर भूदेव का कहना है उनकी दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे दो दिन से बंद हैं। जबकि होटल के सीसीटीवी ऑपरेट करने वाला कर्मचारी अवकाश पर होने की वजह से फुटेज नहीं मिले।

जख्म, साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई
दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है, उनके जख्म गोली के हैं या किसी और चीज के हैं चिकित्सक की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
संतोष सिंह पड़ाव टीआई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेएसीबी ने दबोचा रिश्वतखोर तहसीलदार, आलीशान घर की तलाशी में मिले लाखों रुपए नकद, देखें वीडियोपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधAAP के सर्वे में नवजोत सिंह सिद्धू भी जनता की पसंद, जानिए कितने फीसदी वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहे2022 में वैश्विक बेरोजगारी 207 मिलियन होने का अनुमान है: अंतरराष्ट्रीय श्रम संगठनIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.