scriptदोस्त के सामने युवक तोड़ रहा था दम,परिजनों को इस हाल में मिली बॉडी | friend died of bus collision in bike | Patrika News
ग्वालियर

दोस्त के सामने युवक तोड़ रहा था दम,परिजनों को इस हाल में मिली बॉडी

एयरफोर्स परिसर से घर लौट रहे बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार बस ने पीछे से टक्कर मार दी।

ग्वालियरNov 19, 2017 / 07:08 pm

monu sahu

people

youth

ग्वालियर। एयरफोर्स परिसर से घर लौट रहे बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार बस ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर पीछे बैठा युवक सड़क पर गिर पड़ा और बस का पहिया उसके ऊपर से निकल गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा युवक घायल हो गया। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग निकला। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को १०८ एंबूलेंस से भेजकर अस्पताल पहुंचाया। हादसा शनिवार शाम ५.३० बजे भिंड रोड (महाराजपुरा) में हुआ। पुलिस के मुताबिक हादसे में मानपुर (मालनपुर) निवासी सूरज बालमीक (२२)की मौत हो गई।
यह खबर भी पढ़ें: प्यार का झूठा नाटक दिखाकर GF से बनाए संबंध,शादी के नाम पर दी यह सजा

जबकि संजय बाल्मीक निवासी जौरा घायल हो गया। संजय बीएसएफ कॉलोनी में किराए से रहता है। एयरफोर्स में मजदूरी करने जाता था। शनिवार शाम ५ बजे काम खत्म कर एयरफोर्स परिसर से संजय के साथ घर लौट रहा था।
यह खबर भी पढ़ें: ब्लड न मिलने पर भाई बना अंपग,अब दूसरों को नहीं होने देते ब्लड की कमी,बचा रहे हैं लोगों की जान

भिंड रोड पर ग्वालियर की तरफ आ रही बस को ओवरटेक कर आगे आया। तभी पीछे से बस क्रमांक एमपी ०६ डी १७४६ ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर पीेछे बैठा सूरज उछलकर सड़क पर गिर पड़ा। बस का पहिया उसके पेट के ऊपर से निकल गया।
यह खबर भी पढ़ें: आधी रात बदमाशों ने तोड़ी एटीएम मशीन फिर की ये हरकत, इंजीनियर भी रह गए हैरान

रफ्तार से आए दिन होते हादसे
पब्लिक ने बताया इस रोड पर चालक वाहनों को तेज रफ्तार में दौड़ाते है। शाम के समय रोड पर काफी भीड़-भाड़ रहती है। इसके बाद भी चालक वाहनों की रफ्तार धीमी नहीं करते। इस वजह से आए दिन हादसे हो रहे है। कई बार पुलिस से शिकायत की फिर भी रफ्तार कंट्रोल नहीं हुई।

Home / Gwalior / दोस्त के सामने युवक तोड़ रहा था दम,परिजनों को इस हाल में मिली बॉडी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो