दोस्त बोला-चीनी आंख दिखा रहे हैं, मैंने कहा घबराने की बात नहीं, उनके इतनी हम सोते में खोले रहते हैं

लाफ्टर आर्टिस्ट सुनील सांवरा ने ऑडियंस को गुदगुदाया

ग्वालियर.

ग्वालियर व्यापार मेला के कला रंगमंच पर बुधवार को अलग ही रंग बिखरे। इस दिन जहां बॉलीवुड सिंगर अनिल श्रीवास्तव के सॉन्ग्स ने ऑडियंस को थिरकने पर मजबूर कर दिया, वहीं टीवी एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता ने अपने डांस से सभी का दिल जीता। ऑडियंस को हंसाने का काम लाफ्टर आर्टिस्ट सुनील सांवरा ने किया। उनके फनी अंदाज ने ग्वालियराइट्स को देर रात तक बैठने पर विवश कर दिया। मौका था बॉलीवुड नाईट का, जिसमें एक साथ तीन कलाकारों ने समां बांधा।

दिलों में उतरी टीवी फेम रश्मि
कार्यक्रम की शुरुआत अनिल श्रीवास्तव ने अपने चिरपरिचित अंदाज में एक हसीना थी, एक दीवाना था... से की। इसके बाद उन्होंने एक अजनबी हसीना से मुलाकात...सुनाकर खूब तालियां बटोरीं। इसी क्रम में हमें तुमसे प्यार कितना..., ओ मेरे दिलके चैन... सुनाकर खूब तालियां बटोरीं। इसी बीच मंच पर आईं सीरियल 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगाÓ की बहू सरस्वती यानि रश्मि गुप्ता ने अपने डायलॉग से लोगों के दिलों में उतरने का काम किया। यहां उन्होंने सीरियल से जुड़ीं कुद बातें भी शेयर कीं।

बातों का पंच सुन खिलाखिला उठे ग्वालियराइट्स
सबसे जुदा अंदाज था लाफ्टर स्टार सुनील सांवरा का। उन्होंने कभी रवि किशन तो कभी मनोज तिवारी की खूब अच्छी मिमक्री की। उन्होंने रवि और मनोज की बातें कुछ इस तरह शेयर कीं। रवि किशन की आवाज में कहा मनोज बाबू दिल्ली की जनता आपको कुर्सी देना चाहती है। मनोज तिवारी बोले कुर्सी तो मेरे पास है, रवि बोले
ये साधारण कुर्सी नहीं हैं, सीएम की कुर्सी है। यदि तुम्हे कुर्सी मिलती है तो जनता को क्या दोगे। इस पर मनोज बोले केजरीवाल को सीएम हाउस से रिटर्न कर दूंगा। इसी प्रकार सुनील ने सुनाया मेरे दोस्त ने पूछा चायना वाले फि र आंख दिखा रहे हैं। मैंने कहा घबराने वाली बात नहीं है जितनी वे जागते में खोलते हैं, उतनी तो हमारी सोते में खुली रहती हैं। हमारे यहां बच्चे टोमैटो सूप नहीं पीते, वे चमगादड़ और सांप का सूप पी जाते हैं।

Mahesh Gupta
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned