फेसबुक पर दोस्ती, शादी का वादा कर बलात्कार

फेसबुक पर युवती से दोस्ती कर फरेबी ने उससे नजदीकि बढ़ाई फिर उसके साथ जिंदगी भर साथ निभाने की कसमें खाकर झांसे में लिया। फरेबी ने युवती को लगातार भरोसा दिलाता...

ग्वालियर. फेसबुक पर युवती से दोस्ती कर फरेबी ने उससे नजदीकि बढ़ाई फिर उसके साथ जिंदगी भर साथ निभाने की कसमें खाकर झांसे में लिया। फरेबी ने युवती को लगातार भरोसा दिलाता रहा कि उससे शादी करेगा। इस आड़ में उसके साथ कई बार बलात्कार किया, फिर उसे अपने साथ लिवइन में रख लिया। शुरू में तो युवती भी उसकी बातों में आकर उसके साथ रही। फिर उसने प्रेमी से शादी करने की जिद की तो फरेबी प्रेमी अपनी असलियत पर आ गया। उसने युवती को धमकाया कि शादी की जिद मत करना, वरना उसे कहीं का नहीं छोड़ेगा। प्रेमी के रवैये से युवती सहम गई, लेकिन यह समझ गई कि उसके साथ धोखा हुआ है। इसलिए पुलिस से शिकायत की। अब उसके साथ शारीरिक शोषण करने वाला प्रेमी फरार है।
पुलिस ने बताया कि धोखा, गोला का मंदिर में रहने वाली युवती के साथ हुआ। उसे करीब एक साल पहले रघुवीर यादव ने फेसबुक पर दोस्ती का मैसेज भेजा था। रघुवीर विश्वविद्यालय इलाके के मेट्रो टावर में रहता है। उसे दोस्त समझ कर युवती ने उससे चैटिंग शुरू की। इस तरह रघुवीर ने उससे नजदीकि बढाई, फिर उसके पास आना जाना शुरू किया। कई मुलाकातों के बाद रघुवीर ने युवती से कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। इस भरोसे में लेकर उसे अपने साथ ले आया। लिवइन में रखकर उसका शारीरिक शोषण किया। अब शादी की बारी आई तो उसे धोखा दे गया।

रिज़वान खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned