scriptमसूरी के होटल में मुंबई की गर्लफ्रेंड के साथ यह गैंगस्टर करता था अय्याशी, ग्वालियर की पुलिस करती थी पहरेदारी | Gangster Rohit Shethi stayed in Mussoorie with girlfriend and police | Patrika News
ग्वालियर

मसूरी के होटल में मुंबई की गर्लफ्रेंड के साथ यह गैंगस्टर करता था अय्याशी, ग्वालियर की पुलिस करती थी पहरेदारी

गैंगस्टर को मौज करवाने के मामले में ग्वालियर पुलिस के सात जवान सस्पेंड

ग्वालियरSep 06, 2019 / 06:04 pm

Muneshwar Kumar

78.jpg
ग्वालियर/ मध्यप्रदेश की पुलिस भी अजीब है न। अजीबोगरीब कारनामे की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है। आम लोगों के लिए यहां की पुलिस दरियादिली दिखाए या न दिखाए…लेकिन गैंगस्टर के सुख-सुविधा का पूरा ख्याल रखती है। मध्यप्रदेश तो छोड़िए मसूरी के हसीन वादियों में ले जाकर गैंगस्टर को ऐश करवाती है। बस गैंगस्टर ने भी ग्वालियर पुलिस के जवानों के सुख-सुविधा का पूरा ख्याल रखा।
होटल के बंद कमरे में कैदी गर्लफ्रेंड के साथ ऐश करता रहा और ग्वालियर पुलिस के सात जवान पहरेदारी में लगे थे। लेकिन बाद में होटल में बवाल हुआ और सबकी कलई खुल गई। अब पहले मामला जान लीजिए फिर आपको मसूरी कांड की कहानी बताएंगे। दरअसल, इंदौर के चर्चित संदीप अग्रवाल हत्याकांड के मास्टरमाइंड रोहित सेठी को ग्वालियर पुलिस एक मामले में पेशी के लिए देहरादून लेकर गई थी। पेशी के बाद ग्वालियर पूलिस की टीम रोहित को वहां ऐश करवाने लगी।
जुलाई का है मामला

दरअसल, जुलाई में हवलदार त्रयबंक राव, आरक्षक जितेंद्र, अनिल संजय, एडबिन, अमित और रक्षित निरीक्षक देवेंद्र यादव इसे लेकर देहरादून के लिए रवाना हुआ। नियम के अनुसार इन सभी को ट्रेन से जाना था लेकिन रोहित के निजी खर्चे पर ग्वालियर पुलिस के लोग उसे लग्जरी कार से लेकर देहरादून गए। इस दौरान वहां कई बार पेशी के लिए ले जाया गया। वहां कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस के जवान रोहित सेठी को लेकर मसूरी के होटल में चले जाते थे।
वहां पहुंचती थी मुंबई से गर्लफ्रेंड
रोहित सेठी मसूरी के होटल चिमनी हाऊस में रुकता था। वहां उसकी गर्लफ्रेंड आस्मा मुंबई से पहुंचती थी। कई दिनों तक यह गैंगस्टर वहां अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रुकता था। और ग्वालियर पुलिस की टीम पहरेदारी में लगी रहती थी। लेकिन ग्वालियर में बैठे पुलिस के बड़े अफसरों को इसकी भनक तक नहीं लगती थी।
7.jpg
हीरे की अंगूठी को लेकर बढ़ा विवाद
दरअसल, होटल में रोहित की गर्लफ्रेंड आस्मा की हीरे की अंगूठी खो गई। अंगूठी ढूंढने के क्रम में होटलकर्मियों के साथ रोहित मारपीट करने लगा। इसके बाद गैंगस्टर के साथ मौजूद पुलिस कर्मियों को देख होटल के स्टॉफ को लगा कि ये फर्जी हैं। इसलिए तुरंत स्थानीय थाने को सूचना दे दी। इसके बाद पुलिसकर्मी वहां भाग खड़े गए। लेकिन चेक पोस्ट के पास पकड़ लिए गए। लेकिन स्थानीय पुलिस की मिलीभगत के बाद इस मामले को दबा दिया गया।
वायरल वीडियो में पीट रहा है रोहित
मसूरी के होटल में जो विवाद हुआ, उसका वीडियो भी वायरल है। वायरल वीडियो में रोहित सेठी होटल के स्टॉफ से मारपीट कर रहा है। साथ ही वीडियो में कोई लड़की उसे मना करती है कि आप छोड़ दीजिए…लाइव वीडियो चल रहा है। उसके बाद रोहित सेठी और उसकी गर्लफ्रेंड के साथ होटल के कर्मियों की काफी बहस होती है।
8_1.jpg
सात पुलिसकर्मी हुए निलंबित
वहीं, इस मामले की जानकारी जब ग्वालियर के वरीय पुलिस अधिकारियों को लगी तो वो सन्न रह गए। अब गैंगस्टर को अय्याशी करवाने वाले सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। ग्वालियर एसपी नवनीत भसीन ने कहा कि जेल से पुलिस कस्टडी में पेशी पर ले जाए गए विचाराधीन बंदी को मौज मस्ती कराने उसकी गर्ल फ्रेंड के साथ रहने की छूट देने में पुलिसकर्मियों की मिलीभगत मिली है। इसलिए दोषी पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को निलंबित किया गया है।

Home / Gwalior / मसूरी के होटल में मुंबई की गर्लफ्रेंड के साथ यह गैंगस्टर करता था अय्याशी, ग्वालियर की पुलिस करती थी पहरेदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो