लापता युवती का वेयरहाउस में लटका मिला शव

लापता युवती का वेयरहाउस में लटका मिला शव

monu sahu | Publish: Apr, 22 2019 05:34:45 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 05:34:46 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

लापता युवती का वेयरहाउस में लटका मिला शव

ग्वालियर। एक सप्ताह पूर्व लापता हुई युवती का शव उसी वेयरहाउस परिसर में लटका मिला जिसमें मां-बेटी किराए से रहती थीं। शव पूरी तरह गल चुका था दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों ने पता किया तो शव लटका दिखा। पुलिस को सूचना की,तब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को उतारा। जानकारी के अनुसार निशा (22) पुत्री जगराम सिंह तोमर निवासी खजूर का पुरा पोरसा का विवाह दो साल पूर्व खांडोली निवासी वीरसिंह सिकरवार के साथ हुआ था। एक छोटी बच्ची भी है।

 

पति सूरत में नौकरी करता है। इसलिए पिछले दो माह से मायके में ही थी। 13 अप्रैल की शाम से निशा पोरसा में गांधी नगर स्थित वेयरहाउस से लापता थी। पिछले दो माह से उसकी मां अशोक शर्मा के वेयरहाउस में किराए से रहती थी। हालांकि वेयरहाउस बंद है, उसमें अब कोई कारोबार नहीं होता है। निशा के लापता होने पर पोरसा थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी,लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला। रविवार की सुबह आसपास के लोगों को दुर्गंध आई तो उन्होंने बताया कि कहीं कुछ सड़ गया है। पुलिस ने आकर शव को उतारा। खबर मिलने पर मृतका के ससुरालीजन भी मौके पर पहुंच गए।

 

ग्वालियर में होगा शव का पीएम
पोरसा से शव को मुरैना भेजा गया कि यहां मेडिकल बोर्ड से पीएम कराया जाएगा,लेकिन यहां चिकित्सकों ने हाथ खड़े कर दिए। अब महिला के शव का पीएम ग्वालियर में मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों की टीम से होगा। हालांकि मुरैना में सूचना मिलने पर सीएमएचओ डॉ. विनोद गुप्ता पीएम हाउस पर पहुंच गए थे, लेकिन इस तरह के शव की जांच की मुरैना में कोई व्यवस्था न होने पर शव को ग्वालियर भेजा गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned