"बहन" बोल कर शुरू की बातचीत फिर कर दी गंदी हरकत, कैमरे में कैद हुआ पूरा खेल

gold jewelry cheating with woman in shivpuri in day light

Gaurav Sen | Publish: Oct, 11 2019 02:40:58 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

gold jewellery cheating with woman in shivpuri in day light: जानकारी के मुताबिक शहर के दो बत्ती तिराहे के पास रहने वाले रिटायर फौजी लखनलाल सेन की पत्नी सुधा(41) गुरुवार की दोपहर करीब 12.30 बजे लुहारपुरा की पुलिया के पास जैन दूध डेयरी पर दूध लेने आई थी

शिवपुरी. सुनो बहन जी आपने 4 साल पूर्व काली गाय में लाठी मार दी थी, तभी से तुम्हारे घर पर शनि का साया है। पूरा घर परेशान रहता होगा, अगर मैं जो बोल रहा हूं वह आप करोगी तो यह सभी परेशानी दूर हो जाएगी । यह बोलकर एक अज्ञात युवक ने रिटायर फौजी की पत्नी को ठग लिया और उसके पास से एक लाख के जेवर व 800 रुपए नकद ले गया। आरोपी एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है लेकिन फिलहाल पुलिस पकड़ से दूर है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर आगे की पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शहर के दो बत्ती तिराहे के पास रहने वाले रिटायर फौजी लखनलाल सेन की पत्नी सुधा(41) गुरुवार की दोपहर करीब 12.30 बजे लुहारपुरा की पुलिया के पास जैन दूध डेयरी पर दूध लेने आई थी। यहां पर सुधा को एक अज्ञात युवक ने अपनी बातों में फंसा लिया और कहा कि तुमने कुछ साल पूर्व एक काली गाय में लाठी मार दी थी तब से तुम व तुम्हारा पूरा परिवार परेशान है। ऐसे में अगर सुख व समृद्धि चाहिए तो जैसा मैं कहूं वैसा करते जाओ।

उस युवक ने सुधा को उसके कानो में पहने हुए सोने के टॉक्स व दो तौला वजनी सोने की चैन एक पर्स में रखने की बात कहते हुए उससे 61 कदम चलने को कहा और इसी दौरान वह मौके से फरार हो गया। बाद में महिला जब तक कुछ समझ पाती तब तक युवक गायब था। इसके बाद पीडि़ता देहात थाने पहुंची और पूरी घटना पुलिस को बताई । पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक घटनास्थल पर स्थित एक दुकान के सीसीटीवी फुटेज में आ गया है। इसी आधार पर पुलिस उसकी तलाश में लगी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned