scriptहत्या के आरोपी की बहन को दुकान में घुसकर मारी गोली, 1 पकड़ा दो आरोपी फरार, मामला सुनकर दंग रह जाएंगे | goons firing on woman in her own shop firing in market | Patrika News

हत्या के आरोपी की बहन को दुकान में घुसकर मारी गोली, 1 पकड़ा दो आरोपी फरार, मामला सुनकर दंग रह जाएंगे

locationग्वालियरPublished: Dec 13, 2017 10:40:16 am

Submitted by:

shyamendra parihar

बजाजखाना मुरार में मंगलवार रात करीब 10 बजे नेहा मेचिंग सेंटर में बैठीं बेबी शर्मा (40) को तीन लोगों ने गोली मार दी।

firing in market, firing on woman in her own shop, goons open fire on woman, murder accused sister firing, firing on murder accused sister, crime news, gwalior news, gwalior news in hindi, mp news

ग्वालियर । बजाजखाना मुरार में मंगलवार रात करीब 10 बजे नेहा मेचिंग सेंटर में बैठीं बेबी शर्मा (40) को तीन लोगों ने गोली मार दी। फायरिंग करने वाले दो लोग तो भाग गए । गोली बेबी के पैर में लगी है। परिजन बता रहे हैं एक आरोपी गिर्राज अग्रवाल को रिवाल्वर सहित उन्होंने पकड़ लिया। शोर मचाया तो पड़ोसी और राहगीर आ गए उनकी मदद से गिर्राज को पुलिस के हवाले किया है। लेकिन फायरिंग की कहानी को पुलिस संदिग्ध मान रही है।

 

पूर्व सरपंच ने डिप्टी कलेक्टर पर फेंकी स्याही, बिजली की समस्या को लेकर ज्ञापन देने आया था पूर्व सरपंच

पुलिस के अनुसार गिर्राज और बेबी के परिवार के बीच रंजिश में एक साल से खून खराबा हो रहा है। ३१ जनवरी की रात को गिर्राज के भाई आनंद उर्फ लालू की बजाजखाने में घर जाते गोलियां मारकर हत्या की थी। उसका चेहरा भी पत्थरों से कुचला था। हत्याकांड में बेबी के भाई लालू दुबे, बृजेश, डिंपल, रूपेश और श्याम पर हत्या का केस दर्ज किया था।

 

अंचल की ये बेटी बनी देश में मिसाल, पिता की अर्थी को दिया कंधा और निभाया बेटी होने का फर्ज, वीडियो देखें

बेवी कह रही हैं गिर्राज ने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए गोली मारी है। उस वक्त दुकान पर वह बेटे यश के साथ थीं। गिर्राज और उसके साथी दोनों की हत्या करना चाहते थे। इसलिए दो गोलियां चलाईं। यश बच गया बेबी के पैर में गोली लगी।

सीसीटीवी बंद, कांच फूटा गोली का निशान नहीं
पुलिस का कहना है कपडे़ की दुकान में तीन सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन सब बंद हैं। दुकान में लगा कांच गोली से फूटना बताया जा रहा है। उधर गिर्राज के परिजन का आरोप है आनंद की हत्या में लालू दुबे और उसके भाई राजीनाम करने के लिए दवाब बना रहे हैं।


मैंने पकड़ा दो भाग गए:

“रात करीब 10 बजे का समय था घर में मैं और बहन बेबी थीं। दुकान बंद करने का समय हो रहा था। तब गिर्राज और उसके साथ दो लोग बाइक से आए। गिर्राज ने दुकान में घुसकर रिवाल्वर से गोलियां चलाईं। बहन को बचाने के लिए गिर्राज से भिड़ गई। उसके पैर पकड़ कर खींचे। शोर मचाकर लोगों को बुलाकर उसे दबोचा।”
जैसा कि ज्योति ने पत्रिका को बताया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो