scriptगुलाल लगाया, गले मिले और जीते पुरस्कार | Gulal imposed, hugged and won prizes | Patrika News
ग्वालियर

गुलाल लगाया, गले मिले और जीते पुरस्कार

गुलाल लगाया, गले मिले और जीते पुरस्कार

ग्वालियरApr 01, 2019 / 01:25 pm

Mahesh Gupta

holi

holi


विभिन्न संस्थाओं एवं संगठनों का होली मिलन समारोह आयोजित

ग्वालियर लायंस क्लब ग्वालियर समर्पण और लायंस क्लब रौनक के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को जीवाजी क्लब में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अशोक ठाकुर एवं विशिष्ट अतिथि वीडीजी-2 सुनील गोयल उपस्थित रहे। इस दौरान सभी मेंबर्स ने होली खेली। कार्यक्रम में डीजी और वीडीजी बने पदाधिकारियों का क्लब की ओर से सम्मान किया गया। इसी प्रकार इस दिन शहर में कई जगह होली सेलिब्रेट की गई। विभिन्न संस्थाओं एवं संगठनों ने गुलाल की होली खेली। डिफरेंट एक्टिविटी के माध्यम से पुरस्कार अपने नाम किए।
होली थीम पर बच्चों ने किया डांस
ग्वालियर अस्तित्व संस्था की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन रविवार को किया गया। इस अवसर पर कुकिंग प्रतियोगिता, वन मिनिट गेम, सरप्राइस गेम आदि एक्टिविटी भी हुईं। विनर्स को गिफ्ट बांटे गए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में रुचि राय ठाकुर एवं विशिष्ट अतिथि पार्षद निर्मल शिंदे, बबीता सेन, रेखा अग्रवाल, लता अग्रवाल, गिरीश शर्मा, अमन राज चौधरी, रुचिका श्रीवास्तव, रेखा बाथम उपस्थित रहे। सिद्धि सूरी, आर्य त्रिपाठी, वाणी पाठक, सौम्या द्वारा नृत्य की प्रस्तुति दी गई। डांस में विनर वैशाली पाठक एवं रनरअप नीतू सिंह रहीं। इस दौरान फूलों की होली भी खेली गई।
मेंबर्स ने दिए सवालों के जवाब
ग्वालियर महावीर इंटरनेशनल ग्वालियर केंद्र की ओर से रविवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। सभी सदस्यों का ठंडाई व चन्दन के तिलक से स्वागत किया गया। मेम्बर्स ने हाऊजी व गेम्स खेले। संस्था की चेयर पर्सन संगीता पारख ने सभी सदस्यो को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में जोन प्रेसीडेंट पारसमल, जोन सेक्रेट्री अरुण चोरडिया आदि मेंबर्स उपस्थित रहे।
सीनियर सिटीजन का किया सम्मान
ग्वालियर मराठा युवा परिषद का होली मिलन समारोह रविवार को सेलिब्रेट किया गया। समारोह में बालिकाओं ने नृत्य की प्रस्तुति देकर माहौल को खुशनुमा बनाया। साथ ही युवाओं ने गीत की प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम में समाज के वरिष्ठ लोगों का सम्मान किया गया। इनमें संग्राम कदम, नितिन वालम्बे, शिवाजी राव थोराट, उदय घाटगे, गायत्री सुर्वे आदि शामिल थे।
ग्वालियर संजीवनी समाज सेवा संस्था की ओर से होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन रविवार को किया गया। इसमें सामाजिक एकता, समरसता और सद्भाव के रंग दिखाई दिए। सभी ने एक दूसरे को गुलाल लगाया। कार्यक्रम में हाऊजी, सरप्राइज गेम, लकी गेम एवं चेयर रेस गेम खेले गए। कार्यक्रम में आकर्षण का केन्द्र फूलों से होली रही। इसके बाद बानी पाठक ने तोसे नैना लागे रे…, सौम्या श्रीवास्तव ने होलिया में उड़े रे गुलाल…, अक्षिता जैन ने होली के दिन मिल जाते हैं…, अपेक्षा माहेश्वरी, प्रज्ञा कटारिया ने जा रे हट नटखट… पर प्रस्तुति दी।

Home / Gwalior / गुलाल लगाया, गले मिले और जीते पुरस्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो