scriptदिव्यांग को रोजगार से जोडऩे दिलाई गुमटी, छलक पड़े खुशी के आंसू | Gumti brought to connect Divyang with employment, tears of happiness s | Patrika News
ग्वालियर

दिव्यांग को रोजगार से जोडऩे दिलाई गुमटी, छलक पड़े खुशी के आंसू

जेसीआई ग्वालियर का इनिशिएटिव

ग्वालियरSep 15, 2021 / 10:41 am

Mahesh Gupta

दिव्यांग को रोजगार से जोडऩे दिलाई गुमटी, छलक पड़े खुशी के आंसू

दिव्यांग को रोजगार से जोडऩे दिलाई गुमटी, छलक पड़े खुशी के आंसू

ग्वालियर.

जेसी वीक के अंतर्गत जेसीआई ग्वालियर की ओर से सेवा कार्य किए जा रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को एक दिव्यांग को रोजगार से जोड़ा। उसके लिए एक गुमटी की व्यवस्था कराई, जिससे वह अपनी आजीविका चला सके। गुमटी में विक्रय करने के लिए सामान भी दिया गया। उसके परिवार के लिए यह खुशी का पल था। गुमटी पाकर दिव्यांग का पूरा परिवार खुश नजर आया। यह इनिशिएटिव जेसीआई इंडिया की गाइडलाइन के अनुसार सेवा सप्ताह के छठवें दिन के ‘अलर्ट एंड सॉल्व प्रॉब्लम्स’ के माध्यम से लिया गया।
आप भी बढ़ाएं मदद के हाथ
संस्था के अध्यक्ष रीतेश अग्रवाल ने कहा कि कोरोना ने कई परिवारों को तबाह कर दिया है। ऐसे लोगों को ढूंढकऱ हम मदद का हाथ बढ़ा सकते हैं। चैंबर ऑफ कॉमर्स में आयोजित इस कार्यक्रम में क्लब के सभी सदस्य उपस्थित थे। इस अवसर पर कार्यक्रम समन्वयक नीलेश बिंदल, कार्यक्रम प्रभारी उपाध्यक्ष राधामोहन गुप्ता, कार्यक्रम संयोजक कपिल बांदिल, जेसी वीक चेयरमैन कपिल अग्रवाल, अध्यक्ष रितेश अग्रवाल, वैभव सिंघल आदि सदस्य उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो