scriptएमपी में यहां पकड़ी हथियारों की फैक्ट्री,हथियार बनाने से पहले यहां होते थे चेक | Gwalior illegal arms factory catch police | Patrika News
ग्वालियर

एमपी में यहां पकड़ी हथियारों की फैक्ट्री,हथियार बनाने से पहले यहां होते थे चेक

एमपी में यहां पकड़ी हथियारों की फैक्ट्री,हथियार बनाने से पहले यहां होते थे चेक

ग्वालियरMay 22, 2018 / 05:32 pm

monu sahu

sp bhasin

एमपी में यहां पकड़ी हथियारों की फैक्ट्री,हथियार बनाने से पहले यहां होते थे चेक

ग्वालियर। अवैध कट्टे बनाने की फैक्ट्री को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को बस्र्ट किया है। हथियार का धंधा डबरा की फर्श वाली गली में गैंग मेंबर के घर पर चल रहा था। अवैध हथियारों का कारोबारी कट्टे,पिस्टल बनाने के अलावा गिरोह के साथ मिलकर लूटपाट भी करता था।पुलिस ने गैंग राउंडअप कर ५ कट्टे और हथियार बनाने के औजार जब्त किए हैं। एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि जौरासी घाटी पर कुछ बदमाशों के मूवमेंट का पता चला था।
यह भी पढ़ें

रात होती तो तय थी तबाही: आग का गोला बन दौड़ रही थी AP AC EXPRESS, VIDEO में देखें खौफनाक मंजर

क्राइम ब्रांच को घेराबंदी के लिए भेजा। गिरोह बिलौआ से गिट्टी भरकर लाने वाले ट्रकों को लूटने की फिराक में था। पांच बदमाश हेंमत पुत्र नवल शर्मा, नरेन्द्र पुत्र रामनिवास पाण्डेय, विनय पुत्र नरेन्द्र शर्मा, जीतू उर्फ जितेन्द्र तोमर पुत्र केदार एवं लला उर्फ अवधेश सिसौदिया को वहां से पकड़ा। बदमाशों से तीन कटटे और तीन राउंड मिले, लेकिन गिरोह का सदस्य रामकिशन झा मौके से भाग गया।
यह भी पढ़ें

ग्वालियर शहर में फैला इस बीमारी का भयंकर प्रकोप ३ हजार लोग हुए बीमार

रामकिशन घर में कट्टा फैक्ट्री चलाता है। पुलिस ने बताया कि गैंग में जितेन्द्र तोमर कुख्यात लुटेरा है। उसने करीब ६ साल पहले अंबाह में सराफा कारोबारी और उनके बेटे की हत्या कर दुकान में लूटपाट की थी।
यह भी पढ़ें

एसपी के बाद कलेक्टर को भी किया हटाया, अशोक वर्मा बने नए कलेक्टर



सूत्रों के अनुसार पता चला है कि यहां बनाए जा रहे सभी हथियारों को पहले चेक किया जाता था उसके बाद ही यह मार्केट में सप्लाई किए जाते थे।

यह भी पढ़ें

सिगरेट के पैसे मांगने पर युवक को मिली गोली,फिर सामने आई ये बड़ी सच्चाई



घर में चलाता है कट्टा फैक्ट्री
पांच बदमाश हेंमत पुत्र नवल शर्मा, नरेन्द्र पुत्र रामनिवास पाण्डेय, विनय पुत्र नरेन्द्र शर्मा, जीतू उर्फ जितेन्द्र तोमर पुत्र केदार एवं लला उर्फ अवधेश सिसौदिया को वहां से पकड़ा। बदमाशों से तीन कटटे और तीन राउंड मिले, लेकिन गिरोह का सदस्य रामकिशन झा मौके से भाग गया। रामकिशन घर में कट्टा फैक्ट्री चलाता है।

Home / Gwalior / एमपी में यहां पकड़ी हथियारों की फैक्ट्री,हथियार बनाने से पहले यहां होते थे चेक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो