डीन की बात से भडक़े सांसद बोले- तो क्या 30 माह तक मरीजों को खतरे में डालोगे

डीन की बात से भडक़े सांसद बोले- तो क्या 30 माह तक मरीजों को खतरे में डालोगे

monu sahu | Updated: 14 Jun 2019, 11:36:09 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद

ग्वालियर। जयारोग्य चिकित्सालय परिसर में बन रहे सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद विवेक शेजवलकर मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ भरत जैन की बात से नाराज होते हुए बोले क्या 30 माह तक मरीजों को खतरे में डाले रखोगे। बात तब बिगड़ी जब शेजवलकर ने कहा कि जयारोग्य चिकित्सालय समूह के पत्थर वाले भवन की मरम्मत क्यों नहीं कराई जा रही, इस पर डीन ने कहा तीस माह में 1000 बिस्तर के अस्पताल बनने के बाद इसअस्पताल को नए भवन में शिफ्ट किया जाने वाला है।

यह भी पढ़ें : ज्योतिरादित्य सिंधिया की हार के तीन कारण, मोदी, यादव और रघुवंशी...

शेजवलकर ने नए सुपर स्पेशलिटी भवन का निरीक्षण कर कहा कि इसे समय पर पूरा किया जाए। यह अस्पताल शहर की बड़ी आवश्यकता को पूरा करेगा। इस अस्पताल के बनने के बाद लोगों को ग्वालियर में ही कई सेवाएं मिलना शुरू हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें : चुनाव परिणाम के 16 दिन बाद शिवपुरी पहुंचे सिंधिया, उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़

उन्होंने कहा कि इस अस्पताल का निर्माण एक अगस्त तक पूरा कर इसे लोकार्पित करने का प्रयास किया जाए। इस अस्पताल के निर्माण पर दो सौ करोड रुपए खर्च हो रहे हैं। पचास करोड़ रुपए केवल रुपए उपकरणों की खरीद पर खर्च होंगे। यह अस्पताल 236 बैड का होगा।

यह भी पढ़ें : मन्नत पूरी होने पर बद्रीनाथ गया यह शख्स,पत्नी व मां कर रही थीं इंतजार तभी आई डूबने की खबर

सिंधिया को हराने वाले नवागत सांसद केपी यादव का शिवपुरी की जनता को है इंतजार, जानिए

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले जनादेश हमें मंजूर, दूर करेंगे अपनी कमियां और ये

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned