scriptडीन की बात से भडक़े सांसद बोले- तो क्या 30 माह तक मरीजों को खतरे में डालोगे | gwalior mp vivek narayan shejwalkar | Patrika News

डीन की बात से भडक़े सांसद बोले- तो क्या 30 माह तक मरीजों को खतरे में डालोगे

locationग्वालियरPublished: Jun 14, 2019 11:36:09 am

Submitted by:

monu sahu

सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद

gwalior mp vivek

डीन की बात से भडक़े सांसद बोले- तो क्या 30 माह तक मरीजों को खतरे में डालोगे

ग्वालियर। जयारोग्य चिकित्सालय परिसर में बन रहे सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद विवेक शेजवलकर मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ भरत जैन की बात से नाराज होते हुए बोले क्या 30 माह तक मरीजों को खतरे में डाले रखोगे। बात तब बिगड़ी जब शेजवलकर ने कहा कि जयारोग्य चिकित्सालय समूह के पत्थर वाले भवन की मरम्मत क्यों नहीं कराई जा रही, इस पर डीन ने कहा तीस माह में 1000 बिस्तर के अस्पताल बनने के बाद इसअस्पताल को नए भवन में शिफ्ट किया जाने वाला है।
यह भी पढ़ें

ज्योतिरादित्य सिंधिया की हार के तीन कारण, मोदी, यादव और रघुवंशी…



शेजवलकर ने नए सुपर स्पेशलिटी भवन का निरीक्षण कर कहा कि इसे समय पर पूरा किया जाए। यह अस्पताल शहर की बड़ी आवश्यकता को पूरा करेगा। इस अस्पताल के बनने के बाद लोगों को ग्वालियर में ही कई सेवाएं मिलना शुरू हो जाएंगी।
यह भी पढ़ें

चुनाव परिणाम के 16 दिन बाद शिवपुरी पहुंचे सिंधिया, उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़



उन्होंने कहा कि इस अस्पताल का निर्माण एक अगस्त तक पूरा कर इसे लोकार्पित करने का प्रयास किया जाए। इस अस्पताल के निर्माण पर दो सौ करोड रुपए खर्च हो रहे हैं। पचास करोड़ रुपए केवल रुपए उपकरणों की खरीद पर खर्च होंगे। यह अस्पताल 236 बैड का होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो