scriptbreaking : युवक की गोली मारकर हत्या,भारी संख्या में पहुंची पुलिस | Gwalior Youth Murder : Youth brutally murdered in gwalior | Patrika News

breaking : युवक की गोली मारकर हत्या,भारी संख्या में पहुंची पुलिस

locationग्वालियरPublished: Nov 11, 2019 05:19:14 pm

Submitted by:

monu sahu

शहर के दानाओली में चार बजे युवक की गोली मारकर हत्या

Gwalior Youth Murder : Youth brutally murdered in gwalior

breaking : युवक की गोली मारकर हत्या,भारी संख्या में पहुंची पुलिस

ग्वालियर। अयोध्या फैसले को लेकर प्रदेश के साथ ग्वालियर में हाई अलर्ट है और धारा 144 भी लगी हुई है। इसके बाद भी शहर के दानाओली में सोमवार की दोपहर करीब चार बजे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। हालांकि अभी मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। आसपास के लोगों ने बताया कि युवक नशेड़ी था और वह नशा करता था। वह जब यहां से बाइक से जा रहा था तभी उसे अज्ञात बदमाशों ने सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर दिया बड़ा बयान,मंत्री ने किया दंड़वत प्रणाम

जानकारी के अनुसार शहर के दानाओली में बाइक सवार की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आसपास के लोगों ने बताया कि मृतक नशे का आदी था। वह स्मैक सहित अन्य नशा का भी सेवन करता था। वह दोपहर में दानाओली से गुजर रहा था तभी बाइक पर आए दो अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी। हालांकि युवक ने बाइक से भागने का प्रयास भी किया, लेकिन बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो