scriptबजरी बन रही बैरन, झगड़े में आधा दर्जन घायल | Baron has become gravel, half a dozen injured in fights | Patrika News
ग्वालियर

बजरी बन रही बैरन, झगड़े में आधा दर्जन घायल

टोंक. शहर के बहीर क्षेत्र में शनिवार सुबह बजरी भरने के विवाद में दो पक्षोंं के बीच हुए झगड़े में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। झगड़े की सूचना मिलते ही अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई।

ग्वालियरOct 22, 2016 / 06:57 pm

pawan sharma

tonk

टोंक सआदत अस्पताल में भर्ती घायल।

टोंक. शहर के बहीर क्षेत्र में शनिवार सुबह बजरी भरने के विवाद में दो पक्षोंं के बीच हुए झगड़े में आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

 सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। झगड़े की सूचना मिलते ही अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई।
 इसके बाद पुलिस ने लोगों को समझाकर घरों को भिजवाया। इधर, एक पक्ष की ओर से सदरथाने में मामला भी दर्ज कराया गया है।

 पुलिस ने बताया कि बहीर क्षेत्र स्थित एक खेत में सुबह कुछ मजदूर बजरी भरने पहुंचे। इस दौरान कीर समाज ने वहभूमि अपनी बताते हुए उन्हें बजरी भरने से रोका।
इस बीच हुई कहासुनी झगड़े में बदल गई। लाठियों व कुल्हाडिय़ों से हुए झगड़े में बहीर निवासी मुजफ्फर पुत्र जफर, मोहम्मद आरिफ पुत्र अब्दुल कदीर, जफर व शफीक पुत्र अब्दुल बशीर, मोहम्मद हनीफ पुत्र रफीक समेत छह लोग घायल हो गए।
 घायलों का आरोप है कि फूलबाग क्षेत्र के भैरूं, गोविंद, लादू, रामलाल समेत अन्य कीर समाज के लोगों ने बजरी भरने के मामले में कुल्हाडिय़ों व लाठियों से हमला कर दिया।

 सूचन पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने भी घायलों के पर्चा बयान लिए। 

Home / Gwalior / बजरी बन रही बैरन, झगड़े में आधा दर्जन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो