scriptसावधान : यहां से निकलने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर, वरना जा सकती है आपकी जान | heavy danger zone in sindh bridge latest news in hindi | Patrika News
ग्वालियर

सावधान : यहां से निकलने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर, वरना जा सकती है आपकी जान

बारिश के चलते पिछले 36 घंटे से पचावली के पुराने पुल के ऊपर से पानी का बहाव चल रहा है

ग्वालियरAug 27, 2019 / 12:27 pm

monu sahu

heavy danger zone in sindh bridge latest news in hindi

सावधान : यहां से निकलने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर, वरना जा सकती है आपकी जान

ग्वालियर। प्रदेश के शिवपुरी जिले के सिंध नदी के कैचमेंट एरिया में हो रही बारिश के चलते पिछले 36 घंटे से पचावली के पुराने पुल के ऊपर से पानी का बहाव चल रहा है। सोमवार दोपहर पानी का फ्लो कम हुआ तो जरूरी काम से निकले लोग जान जोखिम में डालकर न केवल पुल पार करते रहे, बल्कि बाइक लेकर भी वहां से निकल रहे थे। पुराना पुल कई जगह से क्षतिग्रस्त हो चुका है, बावजूद इसके पानी के बहाव के बीच रेत से भरे डंपर भी निकलते रहे।
यह भी पढ़ें

Meet Brothers: सौ मिलियन क्रॉस कर चुका सॉन्ग “नींदों से ब्रेकअप” मुझे पता न चला : हरमीत-मनमीत



गौरतलब है कि बीते शनिवार शाम से सिंध नदी में आए पानी के तेज फ्लो के बीच पचावली के पुराने पुल से आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया था। रविवार को पूरे दिन पानी का तेज बहाव होने से आवाजाही बंद रही, लेकिन सोमवार दोपहर पुल पर पानी का बहाव कुछ कम हुआ तो लोग रिस्क लेकर पुल पार करने लगे। पहले तो लोगों ने बाइक से पुल पार करना शुरू किया और जब बाइक पार हो गई तो पैदल महिला-पुरुष व बच्चों ने भी पुल पार करना शुरू कर दिया। एक तरफ जहां ग्रामीणजन इस पुल को रिस्क लेकर पार हो रहे थे, वहीं भारी वाहनों में शामिल रेत के डंपर भी इसी पुल से निकलते रहे।
यह भी पढ़ें
भाजपा के दिग्गज नेता का वीडियो वायरल, चंबल की राजनीति में हडक़ंप


मड़ीखेड़ा के चार गेट अभी भी खुले
मड़ीखेड़ा डैम के प्रबंधक मनोहर बोराते ने बताया कि सिंध में पानी आने का क्रम अभी भी जारी है। जिसके चलते अभी भी चार गेट खुले हुए हैं। उन्होंने बताया कि शाम 6 बजे तक डैम के छह गेट खुले थे, लेकिन जब पानी कुछ कम हुआ तो दो गेट बंद कर दिए।

Home / Gwalior / सावधान : यहां से निकलने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर, वरना जा सकती है आपकी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो