scriptसड़क पर कहीं भी खोद देते हैं गड्ढे | holes on raods create problem for peoples | Patrika News
ग्वालियर

सड़क पर कहीं भी खोद देते हैं गड्ढे

शहर में सड़कों की हालत पहले से ही खराब है जहां देखो वहां सिर्फ गड्ढे ही दिखाई देते वहीं दूसरी ओर कहीं भी सड़क पर खुदाई कर उसे यूं ही छोड़ दिया जाता है। जिसके कारण दुघर्टना की संभावना बनी रहती है। आलम यह है कि गड्ढे कई दिनों तक यूं ही खुले हुए रहते हैं इनके आसपास कोई संकेतक भी नही लगाते हैं। कई बार इन गड्ढों के कारण हादसे हो चुके हैं। इसके बावजूद निगम अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं देेते हैं।

ग्वालियरJan 17, 2020 / 09:52 pm

Vikash Tripathi

सड़क पर कहीं भी खोद देते हैं गड्ढे

सड़क पर कहीं भी खोद देते हैं गड्ढे


नगर निगम द्वारा पानी की लाइन लीकेज ठीक करने के नाम पर कभी भी गड्ढा खोदकर छोड़ दिया जाता है। इसे ठीक करने में निगम द्वारा लापरवाही बरती जाती है। कुछ यही हाल मरीमाता के पास का है। यहां भी पानी की लाइन लीकेज करने के लिए दो जगह गड्ढा खोदा गया। यह कई दिनों तक खुला रहा और बाद में इसे सही ढंग से बंद करने के बजाए इसके ऊपर बैरीकेड डालकर छोड़ दिया।
रात के समय यह गड्ढे खतरनाक हो जाते हैं। इनके आसपास ऐसा कोई संकेतक नहीं लगाया जाता है जिससे रात के अंधेरे में यह दिखाई दे। इनके कारण कई बार हादसे भी हो चुके हैं लेकिन निगम अधिकारी इसके बावजूद इस ओर ध्यान नहीं देते हैं।
अधिकारियों से कहा है कि गड्ढों को खोदते समय ध्यान रखें और रिफलेक्टर आदि लगाएं। इसके साथ ही इसे सही ढंग से बंद किया जाए। जिससे किसी प्रकार की दुघर्टना न हो।
संदीप माकिन निगमायुक्त
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो