पत्नी के सामने रोते हुए पति ने तोड़ा दम, खबर पढ़ उड़ जाएंगे आपके होश

पत्नी को ससुराल से लेकर आ रहा था पति

ग्वालियर। भिण्ड जिले के मेहगांव थाना अंतर्गत मौ मार्ग पर कठवां के पास बाइक सवार दंपती को तेज गति में जा रही लग्जरी जीप के चालक ने टक्कर मार दी। दोपहर करीब दो बजे यह हादसा हुआ। इस हादसे में 40 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, घटना CCTV में कैद

जानकारी के अनुसार सोनू पुत्र जगदीश वाल्मीक निवासी पुलिस थाने के पास ऊमरी गुरुवार दोपहर मौ क्षेत्र में स्थित अपनी ससुराल से पत्नी नीतू देवी को बाइक पर बिठाकर घर ले जा रहा था।

VIDEO STORY : मोबाइल को लेकर भिड़े युवक, जमकर हुई हाथापाई

बताया गया है कि कठवां गांव के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही लग्जरी जीप यूपी 80 बीसी 0787 के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद जीप अनियंत्रित होकर खंती में चली गई, जबकि बाइक सवार सोनू वाल्मीक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक सोनू वाल्मीक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है। नीतू को घायल अवस्था में जिला अस्पताल भेजा गया है। उधर चालक जीप को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

VIDEO : बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

monu sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned