scriptमेहंदी रचे हाथों में लिखा बलम का नाम | Husband's name written in the hands of Mehndi | Patrika News
ग्वालियर

मेहंदी रचे हाथों में लिखा बलम का नाम

एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर यूथ सोसायटी की ओर से मैथिलीशरण गुप्त जयंती के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक एवं रचनात्मक कार्य आयोजित किए जा रहे हैं। इसी श्रंखला में शुक्रवार को जीवाजी क्लब में मेहंदी रचाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

ग्वालियरAug 03, 2019 / 11:42 pm

Harish kushwah

Mehndi Competition

Mehndi Competition

ग्वालियर. एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर यूथ सोसायटी की ओर से मैथिलीशरण गुप्त जयंती के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक एवं रचनात्मक कार्य आयोजित किए जा रहे हैं। इसी श्रंखला में शुक्रवार को जीवाजी क्लब में मेहंदी रचाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता एवं विशिष्ट अतिथि महिला विकास समिति की अध्यक्ष डॉ वीरा लोहिया उपस्थित रहीं। मेहंदी रचाओ प्रतियोगिता की निर्णायक रूपाली मांगलिक, रितु भार्गव रहीं। बेटियों ने जहां ब्राइडल मेहंदी रचाई, वहीं महिलाएं अपने बलम का नाम लिखती नजर आईं।
वैष्णवी, एकांकी रहीं फर्स्ट

इस आयोजन में बालिकाओं और महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और एक से एक सुंदर मेहंदी हाथों में रचाकर अपनी कला का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में वर्ग ए में प्रथम पुरस्कार वैष्णवी झा, द्वितीय आरिफ ा, तृतीय पुरस्कार गार्गी गुप्ता के नाम रहा। वर्ग बी में प्रथम वैष्णवी सोनी, द्वितीय अनुष्का चतुर्वेदी एवं तृतीय मुस्कान यादव रहीं। इसी प्रकार वर्ग सी महिलाओं में एकांकी गुप्ता फर्स्ट, दिव्या राजपूत सेकंड और छवि गुप्ता थर्ड रहीं। कार्यक्रम का संचालन नम्रता कसाब ने किया।

Home / Gwalior / मेहंदी रचे हाथों में लिखा बलम का नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो