scriptरोज रात महफिल के साथ सड़क पर अवैध पार्किंग | Illegal parking on the road with night-long traffic | Patrika News
ग्वालियर

रोज रात महफिल के साथ सड़क पर अवैध पार्किंग

ट्रैफिक के कारण शहर की सड़कें सिकुड़ती जा रही हैं। यातायात व्यवस्था ध्वस्त है। पार्किंग के समुचित इंतजाम नहीं हैं। लोग भी यहां वहां अपने वाहन खड़े कर देते हैं। वहीं इन सबसे अलग कुछ ऐसे स्थान हैं जहां…

ग्वालियरOct 20, 2020 / 06:37 pm

रिज़वान खान

cms-2

रोज रात महफिल के साथ सड़क पर अवैध पार्किंग

ग्वालियर. ट्रैफिक के कारण शहर की सड़कें सिकुड़ती जा रही हैं। यातायात व्यवस्था ध्वस्त है। पार्किंग के समुचित इंतजाम नहीं हैं। लोग भी यहां वहां अपने वाहन खड़े कर देते हैं। वहीं इन सबसे अलग कुछ ऐसे स्थान हैं जहां बिना पार्किंग स्थल के रोड पर पार्किंग धड़ल्ले से की जा रही है और इन्हें टोकने वाला कोई नहीं है। छप्पर वाला पुल पर बने एक बियर में जब लोग रात में महफिल जमाने आते हैं तो अपने वाहन बाहर सड़क पर ही खड़े कर देते हैं इनके वाहनों को वहां तैनात बियर बार का गार्ड टिप के लालच में बड़े सलीके से सड़क पर जमाता जाता है। पुल पर वाहनों की संख्या इतनी अधिक हो जाती है कि बाइकों से पूरी सड़क घिर जाती है। जिससे ट्रैफिक जाम के हालत बनने लगते हैं लेकिन शायद नगर निगम या यातायात पुलिस को यह सब नहीं दिखता वह तो छोटे-मोटे चालान या पौश बाजारों से वाहन उठाने में ही व्यस्त रहती है।

सड़क पर होते हैं झगड़े, महिलाएं परेशान
बियर बार से निकलने वाले नशेड़ी कभी-कभी इतने अधिक नशे में हो जाते हैं कि उन्हें किसी बात होश ही नहीं रहता। वह सुरूर में राहगीरों से किसी भी बात पर झगडऩे भी लगते हैं। बियर बार के सामने से निकलने वाली महिलाएं इस कारण सबसे ज्यादा परेशानी झेलती हैं। उन्हें शराबियों से हमेशा डर लगा रहता है कि कहीं कोई उनके साथ अभद्रता न कर दे।

Home / Gwalior / रोज रात महफिल के साथ सड़क पर अवैध पार्किंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो