scriptशहर में पारदी गैंग की आमद, चार घरों के ताले तोडक़र जेवर नगदी चुराए, गद्दे पर गंदगी कर भागे | Inflow of Pardi gang in the city, jewelery stole the locks of four hou | Patrika News
ग्वालियर

शहर में पारदी गैंग की आमद, चार घरों के ताले तोडक़र जेवर नगदी चुराए, गद्दे पर गंदगी कर भागे

महाराजपुरा थाना क्षेत्र मे दिया चोरी की वारदात को अंजाम

ग्वालियरDec 22, 2019 / 11:37 pm

Harpal chauhan

शहर में पारदी गैंग की आमद, चार घरों के ताले तोडक़र जेवर नगदी चुराए, गद्दे पर गंदगी कर भागे

शहर में पारदी गैंग की आमद, चार घरों के ताले तोडक़र जेवर नगदी चुराए, गद्दे पर गंदगी कर भागे

ग्वालियर। महाराजपुरा इलाके में चोरों ने चार घरों के ताले तोडक़र चोरी को अंजाम दिया। तीन घरों से कुछ हाथ नहीं लगा लेकिन चौथे घर से गहने, नगदी, अन्य सामान चुराया। चोरी करने पहुंचे एक घर में गद्दे पर गंदगी भी कर गए। इसके अलावा दो पत्थर भी छोडक़र गए हैं। चोरी के तरीके को देखकर पुलिस को शक है कि पारदी गिरोह का काम है। रात को ही पुलिस को चोरी का पता चला तो इलाके का चप्पा-चप्पा छाना, लेकिन चोर गिरोह हाथ नहीं आया। फिलहाल अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक साईं नगर फेस-२ मे नवीन त्यागी पुत्र रामअवतार के घर शनिवार-रविवार की दरमियानी रात चोरी हुई है। नवीन किसी फैक्ट्री में काम करते हैं। जरूरी काम के सिलसिले में अपने गांव असवार चले गए थे। सूना घर पाकर चोर उनके घर में घुस गए। कमरे में जाकर अलमारी का ताला तोड़ा। उसमें रखा सोने का हार, कानों की वाली, अन्य सोन के गहने, चांदी के गहने, नगदी १४ हजार और रूम हीटर चुराकर भाग गए। इससे पहले चोरों की गैग ने तीन और घरों के भी ताले तोड़े, लेकिन वहां कुछ हाथ नहीं लगा तो एक घर मे गद्दे पर गंदगी कर गए। चोरों ने पांचवें घर में भी चोरी का प्रयास किया तो आहट सुनकर घरवाले जाग गए। जगार होने पर चोर भाग गए। उसने पुलिस को बताया कि ३ चोर उसने देखे थे।
हमला करने से भी नहीं चूकती गैंग
चोरी करते समय फंस जाने पर पारदी गैंग लोगों पर हमला करने से भी बाज नहीं आते। इसलिए गैंग साथ में पत्थर और डंडे लेकर चलते हैं। अगर कोई घर में है और विरोध करता है तो उससे मारपीट भी कर देते हैं। एक घर में यह दो पत्थर भी छोड़ गए हैं। इससे पता चलता है अगर कोई इनका विरोध करता तो पत्थर से हमला कर देते।
पुलिस के साथ लोगों को भी सतर्कता की जरूरत
यह गैंग अधिकांशत: शहर के बाहरी इलाकों में चोरी की वारदात को अंजाम देती है। यह लोग चार पहिया वाहन से चलते हैं। वाहन को एक जगह खड़ा कर यह पैदल-पैदल कॉलोनी में जाकर घरों में चोरी करते हैं। इस गैंग की आमद को देखते हुए पुलिस को सतर्क होना पड़ेगा। रात्रि गश्त में पुलिस को मुख्य सडक़ों के अलावा कॉलोनी की गलियों में जाकर गश्त करना होगी। यहीं नहीं लोगों को भी सतर्क होना पड़ेगा। उन्हें ध्यान रखना होगा कि अगर कुछ भी शंका हो तो तुरंत पुलिस को खबर दे। साथ ही खुद भी सुरक्षा बरतें।

Home / Gwalior / शहर में पारदी गैंग की आमद, चार घरों के ताले तोडक़र जेवर नगदी चुराए, गद्दे पर गंदगी कर भागे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो