scriptसिंधिया बोले सरकार अपनी दम पर चलना चाहिए, कमलनाथ और दिग्विजय को लेकर कही यह बात | jyotiraditya scindia statement on cm kamal nath-Digvijaya Singh | Patrika News
ग्वालियर

सिंधिया बोले सरकार अपनी दम पर चलना चाहिए, कमलनाथ और दिग्विजय को लेकर कही यह बात

सिंधिया ने कार्यक्रम में कहा कि 15 साल की कड़ी मेहनत के बाद कांग्रेस का शासन आया है और अभी 6 महीने भी नहीं हुए हैं

ग्वालियरSep 04, 2019 / 05:07 pm

monu sahu

jyotiraditya scindia statement

सिंधिया बोले सरकार अपनी दम पर चलना चाहिए,कमलनाथ और दिग्विजय को लेकर कही यह बात

ग्वालियर। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चल रही कवायद के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री व वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है। इसमें उन्होंने प्रदेश की कमलनाथ सरकार और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय पर निशाना साधा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को एक कार्यक्रम में कहा कि सीएम कमलनाथ को दोनों पक्षों को बैठाकर समाधान निकालना चाहिए। सिंधिया ने यहां कहा कि राज्य सरकार को स्वतंत्र होकर काम करना चाहिए। इसमें किसी का भी हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए।
यह भी पढ़ें

क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया का ये बयान बगावत का एलान है ?



विधायक उमंग सिंघार की दिग्विजय के बारे में कही गई बातों के संदर्भ में उन्होंने कहा कि कमलनाथजी को उमंग सिंघार की बात सुनना चाहिए। यदि आरोप गंभीर हैं तो इनकी जांच होना चाहिये। सिंधिया का कहना है कि उमंगजी ने जो मुद्दे उठाए हैं, उसको सुनना चाहिए। मुख्यमंत्री को इस विषय पर दोनों पक्षों को बैठाकर समाधान निकालना चाहिए।
यह भी पढ़ें

समर्थकों के साथ ट्रेन में बैठें कांग्रेस के यह दिग्गज नेता, फिर खींची चेन और बोले मैं MLA हूं…..



इसके बाद उन्होंने कहा कि 5 साल की कड़ी मेहनत के बाद कांग्रेस का शासन आया है जबकि अभी 6 महीने भी नहीं हुए हैं और ऐसी स्थिति बन रही है। ऐसे में कांग्रेस के लोगों की विकास को लेकर कई अभिलाषाएं हैं। सिंधिया के अनुसार मतभेद हो रहे हैं तो मुख्यमंत्री का दायित्व है कि दोनों पक्षों को बैठा लें और उनमें सुलह कराएं।

Home / Gwalior / सिंधिया बोले सरकार अपनी दम पर चलना चाहिए, कमलनाथ और दिग्विजय को लेकर कही यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो