scriptपूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का सुरक्षाकर्मी अस्पताल में भर्ती, लोगों में दहशत | kamal nath security jawan admits in hospital due to coronavirus | Patrika News
ग्वालियर

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का सुरक्षाकर्मी अस्पताल में भर्ती, लोगों में दहशत

चंबल में तेजी से फैल रहा है कोरोना वायरस

ग्वालियरMar 29, 2020 / 04:26 pm

monu sahu

kamal nath

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस तेजी के साथ फैल रहा है। पुलिस प्रशासन लोगों से अधिक से अधिक घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। अभी ताजा मामला चंबल में देखने को मिला है। जहां प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सुरक्षा मेंं तैनात एक सुरक्षाकर्मी को खांसी के साथ तेज बुखार आने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि प्रदेश की पुलिस का यह जवान एक सप्ताह पहले ही भोपाल से चंबल के मुरैना जिले में आया था। प्रदेश की राजधानी भोपाल में यह जवान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सुरक्षा में तैनात था। जैसे ही यह खबर स्वास्थ विभाग को लगी उन्होंने तुंरत ही जवान अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया।
बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम कमलनाथ का यह सुरक्षाकर्मी भोपाल से जब मुरैना लौटा तो एकदम ठीक था। लेकिन इसके दो दिन बाद ही उसे सर्दी और जुकाम हुआ और शनिवार की सुबह उसकी हालत अधिक बिगडऩे पर परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने उसे आइसोलेशन वार्ड में एडमिट किया। साथ ही सुरक्षाकर्मी का सैंपल जांच के लिए भेजा गया। उसके साथ ही मुरैना जिले से सटी सभी सीमाओं को प्रशासन ने सील कर दिया है। दिल्ली और आसपास के जिलों से आने वाले लोगों को स्क्रीनिंग के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा।
kamal nath security jawan admits in hospital due to coronavirus
मुरैना जिले में अभी तक 4500 लोगों की स्क्रहीनिंग की गई। 30 सैंपल जांच के लिए भेजे गए। हालांकि राहत की बात यह है कि मुरैना जिले में अभी तक एक भी मरीज पॉजिटिव नहीं मिला है। वहीं ग्वालियर में दो और शिवपुरी में दो मरीज पॉजिटिव मिलने से लोगों में दहशत मची हुई। लॉकडाऊन के चलते लोग घरों में बंद है। लेकिन अभी भी लोगों के चेहरे पर चिंता की लकीरे देखी जा रही हैं।

Home / Gwalior / पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का सुरक्षाकर्मी अस्पताल में भर्ती, लोगों में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो