मकान मालिक मासूम बच्ची कर रहा दुष्कर्म का प्रयास, बहन ने देखा तो बहशी पर कर दिया हमला

मकान मालिक मासूम बच्ची कर रहा दुष्कर्म का प्रयास, बहन ने देखा तो बहशी पर कर दिया हमला
मकान मालिक मासूम बच्ची कर रहा दुष्कर्म का प्रयास, बहन ने देखा तो बहशी पर कर दिया हमला

Rajendra Thakur | Updated: 22 Sep 2019, 12:51:17 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

ग्वालियर। घर में 2 बहनों के साथ अकेली मासूम को मकान मालिक टॉफी दिलाने का बहाना बनाकर अपने कमरे में ले गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। बच्ची के चिल्लाने पर उसकी 10 वर्षीय बहन वहां पहुंच गई और मासूम को बचाने के लिए मकान मालिक पर भगोने से हमला कर दिया। बच्ची ने शोर भी मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग इक_ा हो गए और उसे दबोच लिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार गल्ला कोठार थाटीपुर में 5 वर्षीय मासूम अपने माता-पिता और दो बहनों के साथ रमेश के घर किराए से रहती है। बच्ची के माता-पिता मजदूरी करते हैं। शनिवार को माता-पिता मजदूरी के लिए सुबह निकल गए। 5 वर्षीय मासूम आंगन में खेल ही थी वहीं उसकी दोनों बहनें दरवाजे पर बैठी थीं। तभी मकान मालिक रमेश आया और चॉकलेट का लालच देकर कमरे में ले गया। वहां बच्ची को ले जाकर वह उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा, इस पर बच्ची ने शोर मचा दिया। बच्ची की आवाज सुनकर उसकी दोनों बहनें कमरे में पहुंच गईं। वहीं छोटी बहन के साथ ऐसा होते देख उसने वहां रखी भगोनी उठा ली और रमेश के सिर मे दे मारी। साथ ही उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और उसे दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned