scriptसीखी कैमरा फेस करने की टेक्निक | Learned the technique of facing the camera | Patrika News
ग्वालियर

सीखी कैमरा फेस करने की टेक्निक

रंग दे बसंती ग्रुप की ओर से युवाओं को अभिनय से जुड़ी बारीकियां सिखाने के लिए स्थानीय तानसेन कलावीथिका में 45 दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन किया जा रहा है।

ग्वालियरFeb 18, 2020 / 12:40 am

Avdhesh Shrivastava

सीखी कैमरा फेस करने की टेक्निक

सीखी कैमरा फेस करने की टेक्निक

ग्वालियर. रंग दे बसंती ग्रुप की ओर से युवाओं को अभिनय से जुड़ी बारीकियां सिखाने के लिए स्थानीय तानसेन कलावीथिका में 45 दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन किया जा रहा है। सोमवार को कलाकार और निर्देशक नारायण सिंह भदौरिया ने प्रशिक्षुओं को कैमरा फेस करने की बारीकियां बताईं। उन्होंने बताया कि जो कलाकार कैमरे के सामने संवाद बोलना सीख जाता है उसके लिए अभिनय करना बहुत ही आसान हो जाता है।अभिनय के क्षेत्र में भविष्य तलाश रहे युवाओं के लिए यह वर्कशॉप काफी फायदेमंद साबित हो रही है।
एग्जीबिशन देखने पहुंचे कलाप्रेमी : तानसेन कलावीथिका में तीन दिवसीय रंग शिल्प आर्ट एग्जीबिशन में शहर के कलाकारों की पेंटिंग प्रदर्शित की गई हैं। सोमवार को एग्जीबिशन को देखने बड़ी संख्या में कलाप्रेमी पहुंचे। 18 फरवरी तक चलने वाली एग्जीबिशन में सीनियर आर्टिस्ट स्नेहलता यादव, केपी श्रीवास्तव, आरएन शंखवार, अलका धवन, आलोक शर्मा, दीर्घा खंडालकर, देवेन्द्र जैन, धृतिवर्धन गुप्त, नीति चौधरी, प्रकाश वत्ती, शोभा सक्सेना, रणजीत शिंदे की पेंटिंग शामिल की गई हैं।

Home / Gwalior / सीखी कैमरा फेस करने की टेक्निक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो