scriptकोरोना फाइटर्स को बचाने आगे आया लायंस डिस्ट्रिक्ट | Lions District came forward to save Corona Fighters | Patrika News
ग्वालियर

कोरोना फाइटर्स को बचाने आगे आया लायंस डिस्ट्रिक्ट

पहले चरण में 2000 पीपीई किट डिस्ट्रीब्यूशन का फैसला

ग्वालियरJun 01, 2020 / 10:00 am

Mahesh Gupta

,

कोरोना फाइटर्स को बचाने आगे आया लायंस डिस्ट्रिक्ट,कोरोना फाइटर्स को बचाने आगे आया लायंस डिस्ट्रिक्ट

ग्वालियर.
शहर को कोविड-19 संक्रमण से बचाने के लिए विभिन्न रूपों में कोरोना फाइटर्स अपनी जान की बाजी लगाकर सेवाएं दे रहे हैं। ऐसे में सरकार उनकी सेफ्टी के लिए पीपीई किट तैयार करा रही है। लेकिन डॉक्टर्स, पुलिसकर्मी और सफाईकर्मी की संख्या को देखते हुए पीपीई किट भरपूर नहीं है। ऐसे में लायंस डिस्ट्रिक्ट 3233 ई-1 ने भी कोरोना फाइटर्स को बचाने के लिए कमान संभाली है। डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अशोक ठाकुर ने प्रांत के अंतर्गत आने वाले मप्र और राजस्थान के शहरों में पीपीई किट और मास्क का वितरण कर रहे हैं। पहले चरण में उन्होंने 2000 किट डिस्ट्रीब्यूट करने का फैसला लिया है, जिसके तहत अभी तक वे 600 किट कोरोना फाइटर्स को दे चुके हैं।

जेएएच और मुरार हॉस्पिटल को दी 300 किट
इसी क्रम में रविवार को शहर के मुरार हॉस्पिटल में 50 किट, एसपी नवनीत भसीन को 50 किट एवं जेएएच अधीक्षक डॉ. आरकेएस धाकड़ को 100 पीपीई किट एवं 300 सर्जिकल ग्लब्स दिए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में डीजी अशोक ठाकुर, वीडीजी-2 सुनील गोयल, संयोजक जगदीश अग्रवाल उपस्थित रहे। कार्यक्रम में सुमेर राठौर, वीपी सिंह, प्रशांत बाजपेई, हिमेश दंडोतिया, विनोद शाक्य, लेखराज रावल, प्रतीक रावल, रानी अग्रवाल, रश्मि अग्रवाल, अंकित माहेश्वरी की उपस्थिति रही। कार्यक्रम का संचालन प्रशांत जैन ने किया।

अपने प्रोजेक्ट से नीडी को दिया रोजगार
डिस्ट्रिक्ट के इस इनिशिएटिव से कई लोगों को रोजगार मिल सका है। उन्होंने पीपीई किट के साथ ही मास्क भी बनवाए हैं, जो नीडी पर्सन को बांटे जा रहे हैं। ये मास्क वे ऐसे नीडी पर्सन से तैयार करा रहे हैं, जो लॉकडाउन पीरियड में परेशान रहे।

Home / Gwalior / कोरोना फाइटर्स को बचाने आगे आया लायंस डिस्ट्रिक्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो