scriptशादी कर सुरक्षा मांगने एसपी के पास आया यह प्रेमी जोड़ा,मां ने बेटी के सामने पति को चप्पलों से पीटा,देखें वीडियो | lovers came to ask security for love marriedmother beat son-in-law wi | Patrika News
ग्वालियर

शादी कर सुरक्षा मांगने एसपी के पास आया यह प्रेमी जोड़ा,मां ने बेटी के सामने पति को चप्पलों से पीटा,देखें वीडियो

सास द्वारा दामाद की चप्पलों से पिटाई किए जाने के बाद बेटी ने एएसपी के पैर पकड़कर मांगा न्याय

ग्वालियरNov 07, 2017 / 11:07 pm

monu sahu

Viral Video of College Couple | couple caught by police in college

Viral Video of College Couple | couple caught by police in college

ग्वालियर। एसपी ऑफिस में मंगलवार को उस वक्त हंगामा मच गया जब शादी रचाकर सुरक्षा मांगने पहुंचे प्रेमी जोड़े को लड़की की मां ने देख लिया। उन्होंने पहले लड़की को छुड़ाया फिर लड़के को चप्पल से पीटा। हंगामा सुनकर एएसपी अभिषेक तिवारी जनसुनवाई छोड़कर बाहर आ गए। लड़की उनके पैर पकड़कर बैठ गई। उनसे मदद की गुहार लगाते हुए प्रेमी को बचाने को कहा। वे दोनों को अंदर ले गए और बातचीत कर पूरा मामला समझा। फिर जोड़े को महिला थाना प्रभारी के साथ महिला थाने भेजा। लड़की बालिग थी और शादी कर चुकी थी। इसलिए उसे पति के साथ भेज दिया।
यह खबर भी पढ़ें : सूने मकान में इस हाल में मिला यह प्रेमी जोड़ा,देखने पहुंची भीड़ को देख पुलिस से कही ऐसी बात

घासमंडी नंबर दो (मुरार) निवासी राहुल लोधी ने सिद्धेश्वर नगर निवासी निविदिता शर्मा से 25 सिंतबर को लोहा मंडी स्थित आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। राहुल ने बताया निविदिता के घरवालों को पता चला तो उसे धमकाने लगे। मंगलवार को वह निविदिता को लेकर एसपी ऑफिस सुरक्षा मांगने पहुंचा। एएसपी को आवेदन देकर बाहर निकला तभी निविदिता की मां आ गई।
यह खबर भी पढ़ें : प्रेमिका को माता-पिता से मिलने BF ने घर बुलाया, फिर किया दुष्कर्म और कर दिया ये हाल

उन्हें देखकर राहुल और निविदिता चेहरा पर कपड़ा ढंककर जाने लगे लेकिन निवेदिता की मां की उन पर नजर पड़ गई। इससे पहले वह एसपी ऑफिस परिसर से बाहर निकलते। लड़की की मां ने दौड़कर उन्हें पकड़ लिया। बेटी को अलग करके राहुल को चप्पल से पीटा। हंगामा सुनकर पुलिसकर्मी आ गए। बीच-बचाव कर राहुल को बचाया।
यह खबर भी पढ़ें : मुुस्लिम परिवार के संग रह रहे युवक को पुलिस ने उठाया, फिर हुआ ऐसा खुलासा की सभी के उड़े होश

कोचिंग में हुआ प्यार फिर शादी
निविदिता बीकॉम द्वितीय बर्ष में है। राहुल को पिछले ३ साल से जानती है। राहुल मुरार में कोचिंग पढ़ाता है। निविदिता उसी कोचिंग में पढऩे जाती थी। पढ़ते-पढ़ते दोनों में प्रेम हो गया। दोनों ने शादी करने का तय किया। निविदिता के घरवालों ने इसकी मंजूर नहीं दी। इसलिए उन्हें बिना बताए शादी कर ली। मां शहर से बाहर चली गई तो निविदिता रविवार को घर से भाग आई। इसके बाद घरवालों ने थाटीपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। उन्हें पता चला बेटी एसपी ऑफिस पहुंची है तो निविदिता की मां भी एसपी ऑफिस पहुंच गई।
यह खबर भी पढ़ें : गजब है एमपी : इस जिले में मात्र एक ही दिन सुबह मिलता है पानी,बाकि 29 दिन रहता है ऐसा हाल

पति के साथ भेजा
निवेदिता की थाटीपुर में गुमशुदगी दर्ज थी। इसलिए उसे बरामद कर पंचनामा तैयार किया। उसने मां के साथ जाने से मना कर दिया। चूंकि वह बालिग थी और शादी कर चुकी थी इसलिए उसे राहुल के साथ भेजा गया।
अनीता मिश्रा, टीआई महिला थाना

Home / Gwalior / शादी कर सुरक्षा मांगने एसपी के पास आया यह प्रेमी जोड़ा,मां ने बेटी के सामने पति को चप्पलों से पीटा,देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो