10 दिन से गायब था यह युवक,सुबह परिजनों को कुए में मिली बॉडी

10 दिन से गायब था यह युवक,सुबह परिजनों को कुए में मिली बॉडी
man

monu sahu | Publish: Dec, 27 2017 07:39:44 PM (IST) | Updated: Dec, 27 2017 07:41:40 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

विजयपुर थाना क्षेत्र के गांव हुल्लपुर के गोदरकी के हार स्थित कुएं में एक प्रौढ़ की लाश मिली है। लाश के साथ ही मृतक का थैला और साइकिल भी कुएं से बरामद

ग्वालियर। विजयपुर थाना क्षेत्र के गांव हुल्लपुर के गोदरकी के हार स्थित कुएं में एक प्रौढ़ की लाश मिली है। लाश के साथ ही मृतक का थैला और साइकिल भी कुएं से बरामद हुई है। मृतक मुरैना जिले के सबलगढ़ थाना क्षेत्र के मांगरोल गांव का निवासी है। मृतक के गुम होने की शिकायत मुरैना के सबलगढ़ थाने में दर्ज है। लेकिन उसके कुएं में गिरने के कारणों का अभी पता नहीं है। विजयपुर थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : किले की तलहटी में मिली युवती की सिर कटी डेड बॉडी, कमजोर दिल वाले न देखें फोटो

विजयपुर थाना प्रभारी नरेन्द्र पाल सिंह कुशवाह ने बताया कि सोमवार को ग्राम हुल्लपुर के ग्रामीणों ने सूचना दी कि गोदरकी के हार में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर लाश को ग्रामीणों के सहयोग से कुएं से बाहर निकलवाया।

यह भी पढ़ें : MP के इस अस्पताल में बिना जांच के मिलते है मेडिकल फिटनेस सर्टिफिकेट,पढ़ें पूरी खबर

लाश के साथ ही कुएं के अंदर से मृतक की साइकिल और थैला भी मिला है। मृतक की पहचान बृजेश 52 वर्ष पुत्र प्रभुदयाल शर्मा निवासी मांगरोल थाना सबलगढ़ जिला मुरैना के रूप में हुई। परिजनों के आने के बाद शव को पीएम के बाद उनके सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : MP में इस गाय के दूध से हो रहा है चमत्कार,हजारों की संख्या में पहुंच रहे हैं लोग,देखें वीडियो

हनुमान मंदिर के दर्शनों के लिए निकला था घर से
विजयपुर थाना प्रभारी कुशवाह ने बताया कि मांगरोल निवासी मृतक बृजेश शर्मा, ग्राम हुल्लपुर के समीप स्थित डांडेवाले हनुमान मंदिर पर दर्शनों के लिए अक्सर आता जाता रहता था। गत १६ दिसंबर को भी वह साइकिल से डांडे वाले हनुमान के दर्शन करने के लिए घर से निकला था। लेकिन इसके बाद वह लौटकर घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने उसके गुम होने की शिकायत सबलगढ़ थाने में दर्ज कराई। मर्ग दर्ज कर उसके कुएं में गिरने के कारणों की पड़ताल की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned