scriptघर वापसी से पहले ही छोड़ गया दुनिया, हर आंख में थे आंसू | man dead in raod accident at shivpuri | Patrika News
ग्वालियर

घर वापसी से पहले ही छोड़ गया दुनिया, हर आंख में थे आंसू

कंपनी में काम करने वाले लोगों को छोडऩे जा रहा था युवक

ग्वालियरMar 31, 2020 / 05:48 pm

monu sahu

घर वापसी से पहले ही छोड़ गया दुनिया, हर आंख में थे आंसू

घर वापसी से पहले ही छोड़ गया दुनिया, हर आंख में थे आंसू

ग्वालियर। देश में तेजी से फैल रहे कोरोन वायरस से बचाव के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकार प्रत्येक स्तर पर बचाव कार्य कर रही हैं। इसके लिए दिन रात कर्मचारी व अधिकारी मैदान में डटे हुए है। साथ ही कोरोना को लेकर लोगों में दहशत मची हुई है। इसी कड़ी में एक युवक घर वापसी से पहले ही दुनिया छोड़ गया। दरअसल हम बात कर रहे हैं, अमेठी उप्र के रहने वाले अंजनी कुमार उपाध्याय कि जो कि अहमदाबाद गुजरात में मेकेनिकल कंपनी में काम करते थे।
कोरोना का कहर : यहां चार घंटे फंसे रहे हजारों लोग,चप्पे चप्पे पर तैनात थी पुलिस

कंपनी बन्द हो गई तो वहां काम करने वाले 60-70 लोगों को ट्रक में लेकर उनके साथ ही वह उनके गांव शिवपुरी में छोडऩे जा रहा था। तभी लम्बा सफर और छत पर सामान के साथ असुरक्षित सवार अंजनी को शिवपुरी जिले के सुरवाया थानांतर्गत ग्राम करई डांडा के पास सोमवार की रात सम्भवत: नींद का झोंका आया,तो वे वाहन से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। रात में ही सुरवाया पुलिस ने अंजनी के पास मिले आईडी सहित अन्य डॉक्यूमेंट मिलने से पुलिस ने परिवार वालों को सम्पर्क किया तो सुबह वे लोग शिवपुरी पीएम हाउस आ गए। मृतक के साले भूपेंद्र ने इस हादसे की पूरी जानकारी पुलिस को दी।
मंदिर में दान करो नहीं तो गांव में फैल जाएगा कोरोना, फिर सामने आई यह सच्चाई

मामले की जांच शुरू
वहीं युवक की मौत के बाद हर आंख में आंसू थे। मृतक के साले ने बताया कि उसके घर में सभी लोग उसके आने का इंतजार कर रहे थे लेकिन उससे पहले उसकी मौत की सूचना पहुंच गई। युवक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Gwalior / घर वापसी से पहले ही छोड़ गया दुनिया, हर आंख में थे आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो