सेल्फी लेते समय नहर में गिरा युवक, परिवार चार सदस्य भी बचाने कूदे, एक की मौत

- सेल्फी लेने के दौरान लापरवाही
- चार को सकुशल ग्रामीणों ने निकाला
- परिवार के सदस्य भी बचाने कूदे

By: Hitendra Sharma

Published: 22 Feb 2021, 09:01 AM IST

ग्वालियर. मध्य प्रदेश में एक बार फिर सेंल्फी लेने के चलते एक जान चली गई। युवक नहर के किनाे खड़े होकर सेंल्फी ले रहा था तभी अचानक नहर में गिर गया। घटना भितरवार के हरसी मुख्य नहर सत्तर का पुल की है जहां एक परिवार के पांच लोग नहर में डूब गए। जिनमें से चार लोगों को ग्रामीणो ने बचा लिया पर एख की मौत हो गई।

दरअसल ग्वालियर का एक परिवार लोढ़ी माता मंदिर से पूजा करके लौट रहा था। हरसी नहर किनारे परिवार खाना खाने रुका था। तभी परिवार का एक सदस्य खाना खाने के बाद नहर का पानी पीने के दौरान सेल्फी लेने लगा और इसी बीच पैर फिसल गया, जिससे वह नहर में जा गिरा। उसे बचाने के लिए उसका भाई संतोष भी कूदा। दोनों को देख परिवार के अन्य सदस्य भी बचाने नहर में कूद गए। घटना बेलगढ़ा थाना क्षेत्र में शाम 6 बजे की है।

1_3.png

 

ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद चार लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया, लेकिन सेल्फी लेने के दौरान पहले गिरा युवक गब्बर कुशवाह की नहर में डूबने से मौत हो गई है। बताया गया है कि मां गाड़ी में ही बैठी रहीं और परिवार के अन्य सदस्य खाना खाने के लिए उतर गए। गब्बर कुशवाह ने नहर से पानी पीने के बाद सेल्फी लेना चाह रहे थे इसी बीच उसका पैर फिसल गया और नहर में डूब गए। इन दिनों नहर काफी पानी चल रहा है। बचाने के चक्कर में उसका भाई भी नहर में उतर गया और परिवार के अन्य सदस्य भी नहर में कूद गए, लेकिन नहर में पानी अधिक होने के कारण वे सभी डूबने तो आसपास के ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद चार लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया।
बेलगढ़ा थाना प्रभारी राधेश्याम शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे, नहर डूबे चार सदस्यों को ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया था। एक का शव मिला है। पीएम के लिए उसे भितरवार सामुदायिक स्वास्थ्य भेजा गया।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned