scriptबिना बताकर घर से निकला और ट्रेन के सामने आकर दी जान | man jump in train body cut many parts | Patrika News
ग्वालियर

बिना बताकर घर से निकला और ट्रेन के सामने आकर दी जान

बिना बताकर घर से निकला और ट्रेन के सामने आकर दी जान

ग्वालियरMar 20, 2019 / 07:53 pm

monu sahu

man dead

बिना बताकर घर से निकला और ट्रेन के सामने आकर दी जान

ग्वालियर। एजी ऑफिस के पास रेल पटरी पर मिले शव की पहचान हो गई है। घरवालों ने सुबह अखबार में खबर देखी तो पोस्टमार्टम हाउस जाकर शव को पहचान लिया। उन्होंने बताया कि घर से बिना बताए वह निकल गया था। लेकिन वजह के बारे में वह चुप्पी साधे हैं। पुलिस के मुताबिक पटरी पर मिला शव आर्मी बजरिया निवासी सचिन बाबू कन्नोज (24) पुत्र प्रेमबाबू का निकला। सचिन बीकॉम कर चुका था। घर में ही रहता था।
पिता रिटायर हो चुके हैं। भाई प्रिंस प्राइवेट जॉब करता है। उसने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 1.30 बजे वह ऑफिस निकल गया। उस वक्त सचिन को घर पर ही छोडकऱ गया था। करीब 2.30 बजे सचिन बिना बताकर घर का मुख्य गेट बाहर से बंद करके निकल गया। घरवालों को लगा कि किसी दोस्त के घर गया होगा। लेकिन अंधेरा होने पर घर नहीं लौटा तो उन्हें चिंता हुई।
रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित कई जगहों पर ढूंढा लेकिन पता नहीं चला। फिर थाने जाकर पुलिस को बताया। मंगलवार सुबह अखबार में खबर पढ़ी तो पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। शव देखा तो सचिन का ही था। सचिन का शव सोमवार शाम पटरी पर मिला था। लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस में रखवा दिया था।

Home / Gwalior / बिना बताकर घर से निकला और ट्रेन के सामने आकर दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो