scriptतेज स्पीड से दौड़ रही थी ट्रेन तभी सामने से कूदा युवक | Man jumps in front of train | Patrika News
ग्वालियर

तेज स्पीड से दौड़ रही थी ट्रेन तभी सामने से कूदा युवक

ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया

ग्वालियरJul 19, 2019 / 06:41 pm

monu sahu

man jump in train

तेज स्पीड से दौड़ रही थी ट्रेन तभी सामने से कूदा युवक

ग्वालियर। शहर से रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है। आत्महत्या के प्रयास के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। जानकारी के अनुसार शिवपुरी शहर की प्रियदर्शनी कॉलोनी निवासी प्रवीण पुत्र जुगल किशोर द्विवेदी सुबह करीब 10 बजे घर से निकला और रेलवे क्रॉसिंग के आगे झाडिय़ों में जाकर बैठ गया।
इसे भी पढ़ें : मरीजों के सामने फट गया ऑक्सीजन का सिलेंडर, लोगों में मची अफरा-तफरी

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह करीब 11:30 बजे जब ग्वालियर-दमोह पैसेंजर वहां से गुजरी तभी वह ट्रेन के आगे कूद गया। स्टेशन से छूटने के कारण ट्रेन की रफ्तार अधिक नहीं थी, इस कारण ट्रेन के पायलट ने ब्रेक लगा दिए,जिससे प्रवीण की जान बच गई। हालांकि सिर में गंभीर चोट आईं। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया,जहां उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया। देर शाम ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में प्रवीण के सिर की हड्डी का ऑपरेशन किया।
इसे भी पढ़ें : सिंधिया संग बैठक पर उठा सवाल, प्रशासनिक अधिकारियों को भेजे नोटिस

हालांकि अभी भी उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। आत्महत्या के प्रयास के कारणों का कोई पता नहीं चल सका है। बताया जाता है, प्रवीण कुछ समय पूर्व तक प्रायवेट स्कूल में टीचर के रूप में कार्य करता था,वर्तमान में उसकी वह जॉब छूट गई थी, इस कारण वह मानसिक रूप से परेशान था, हालांकि वह कुछ अन्य कार्य कर रहा था।

Home / Gwalior / तेज स्पीड से दौड़ रही थी ट्रेन तभी सामने से कूदा युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो