scriptपहले बका से काटा गला फिर कुल्हाड़ी से किए शरीर के टुकड़े-टुकड़े और बॉडी से की ये हरकत  | man killed of axe at home | Patrika News
ग्वालियर

पहले बका से काटा गला फिर कुल्हाड़ी से किए शरीर के टुकड़े-टुकड़े और बॉडी से की ये हरकत 

शहर के पुरानी छावनी इलाके में रहने वाला एक युवक अपने घर के बाहर सो रहा था तभी अज्ञात बदमाश आए और पहले उस पर बका से हमला किया फिर कुल्हाड़ी से उसके शरीर पर कई वार किए। 

ग्वालियरJul 16, 2017 / 04:04 pm

monu sahu

man killed of axe at home

youth murder

ग्वालियर। शहर के पुरानी छावनी इलाके में रहने वाला एक युवक अपने घर के बाहर सो रहा था तभी अज्ञात बदमाश आए और पहले उस पर बका से हमला किया फिर कुल्हाड़ी से उसके शरीर पर कई वार किए। इससे चारों ओर खून फैल गया और युवक की मौत होने के बाद हमलावर भाग गए। सुबह परिजनों के जागने पर जब वह बाहर आए तो उन्हेंं हत्या की जानकारी मिली। जिस पर उन्होंने तुंरत ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुरानी छावनी इलाके में स्टोन पार्क के पास अंगद कडेरे अपने परिवार के साथ रहता है। 



बीती रात को उसने परिजनों के साथ खाना खाया और गर्मी के चलते घर के बाहर ही खाट बिछाकर सो गया। सुबह जब परिजन जागे तो अंगद खाट में मृत पड़ा हुआ था और चारों ओर खून फैला हुआ था। किसी ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी है। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची।पुरानी छावनी थाना प्रभारी प्रीति भार्गव ने फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ शव की जांच की। 


पुलिस ने बताया कि हमलावर ने अंगद के शरीर पर कई वार किए और उसकी मौत होने के बाद ही वह मौके से भागे। एडीशनल एसपी दिनेश कौशल ने बताया कि सोते समय अंगद की हत्या की गई है। जांच में कुछ जानकारी मिली है। जल्दी ही आरोपी पकड़ में आ जाएगा। 


सोते समय किया मर्डर
जांच में स्पष्ट हुआ कि पहले हमलावर ने सोते हुए अंगद का गला बका से काटा और फिर कुल्हाड़ी से शरीर पर कई वार किए। हमलावर ने अंगद के माथे,सीने,हाथ सहित पेट पर कई वार किए हैं। खाट पर ही उसके दाहिने हाथ की कलाई भी कटकर अलग हो गई। हत्या के बाद खाट और उसके चारों ओर खून फैला था। पुलिस का अंदाज है कि हमलावर की गहरी दुश्मनी अंगद से थी, जिसके कारण उसने बेरहमी से वार किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो