scriptपुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत | man murder by gun fire in takenpur | Patrika News
ग्वालियर

पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

25 साल के युवक को मारी गोली, पुरानी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम

ग्वालियरJun 29, 2019 / 03:43 pm

Gaurav Sen

man murder by gun fire in takenpur

पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

ग्वालियर/टेकनपुर। पुरानी रंजिश के चलते 2 साल से चली आ रही लड़ाई में एक ओर युवक को मौत के घाट उतार दिया गया है। ग्वालियर से 30 किमी दूर टीसीपी पर एक युवक को घेरकर सिर में गोली मार दी गई। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है मृतक की मौत का ताल्लुक 2016 में हुए एक सरपंच के मर्डर से है। तीन साल पहले बौना गांव के सरपंच वीरेंद्र गुर्जर की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

टीसीपी ( टेकनपुर) मेन रोड पर सुबह 11.30 बजे तीन अज्ञात बदमाशों ने एक बाइक सवार सिख युवक परवेन्द्र सिंह उर्फ लाड़ी (25) वर्ष पुत्र तार सिंह निवासी अकबई बड़ी चिरुली को गोली मार दी। गोली मारते ही हमलावर वहां से भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 100 पर तैनात पुलिस ने तुरंत ही घायल को अपनी गाड़ी में डालकर अस्पताल लेकर आए। जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। गोली सिर में लगी थी जिस वजह से युवक का खून ज्यादा बह गया था। युवक पर हुए हमले के तार तीन साल पहले हुए बोना ग्राम के सरपंच वीरेंद्र गुर्जर के मर्डर से जुड़े होना बताया जा रहा है। घटना आंतरी थाना क्षेत्र की है।

यह भी पढ़ें

ट्रेन के सामने कूंद गई लडक़ी, रेलवे लाइन पर फैल गए शरीर के टुकड़ें, वजह आई सामने



यह है पुराना मामला
तीन साल पहले टेकनपुर के पास स्थित बोना ग्राम पंचायत के पूर्व में सरपंच रहे वीरेंद्र गुर्जर की डबरा में कुछ पंजाबी युवकों से हाथापाई हो गई थी। जिससे आक्रोशित होकर युवकों ने वीरेंद्र गुर्जर की ग्वालियर-झांसी हाइवे पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोली पास से मारी गई थी जो सरपंच की आंख को चीरती हुई निकल गई थी और सरंपच का सिर फट गया था। हमले के दौरान वीरेंद्र ने बचने की कोशिश भी की थी लेकिन उसकी एसयूवी गाड़ी पुलिया पर फंसने के कारण वह निकल नहीं सका था।

Home / Gwalior / पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो