scriptफोटो में दिख रहा शख्स 12 दिनों से कर रहा है ऑपरेशन का इंतजार, मगर हर बार बस यही मिलता है जवाब | man waiting for operation from last 12 days | Patrika News
ग्वालियर

फोटो में दिख रहा शख्स 12 दिनों से कर रहा है ऑपरेशन का इंतजार, मगर हर बार बस यही मिलता है जवाब

12 दिन से ऑपरेशन का इंतजार कर रहे विजय का शुक्रवार को भी ऑपरेशन नहीं हो सका।

ग्वालियरDec 23, 2017 / 05:02 pm

shyamendra parihar

man waiting for operation, waiting for operation, irresponsible doctors, irregularity in jah hospital, jayarogya, health news, gwalior latest news, mp news

ग्वालियर। जयारोग्य अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में पिछले 12 दिन से ऑपरेशन का इंतजार कर रहे विजय का शुक्रवार को भी ऑपरेशन नहीं हो सका। जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर के जनरल वार्ड में भर्ती विजय चौहान दिनभर ऑपरेशन का इंतजार करता रहा लेकिन डॉक्टर उसे ओटी तक नहीं ले गए।

बॉडी बिल्डिंग के शौकीन हैं तो फिर इस नेशनल एक्सपर्ट की बात गौर से सुनें, ये फैक्ट होश उड़ा देगा

गुरुवार को ट्रॉमा सेंटर के औचक निरीक्षण के दौरान मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. एसएन आयंगर को विजय ने ऑपरेशन न होने की शिकायत की थी। इसके बाद डीन ने संबंधित चिकित्सक को ऑपरेशन करने के निर्देश दिए थे।
दतिया निवासी विजय चौहान के जबड़े में फैक्चर है। इस कारण वह ठीक से मुंह नहीं खोल पा रहा है। बावजूद इसके डॉक्टरों को उसकी परेशानी समझ नहीं आ रही। डीन के निरीक्षण से पहले तो उसे इंदौर जाकर ऑपरेशन कराने की नसीहत डॉक्टर ने दे डाली।

 

12 घंटे पहले कुछ ऐसे गायब हुई थी नाबालिग, रात भर लोग ढ़ूंढते रहे फिर सुबह बस्ती के बीच मिली लाश



इधर नोडल अधिकारी डॉ.समीर गुप्ता शुक्रवार की सुबह ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और व्यवस्थाएं सुधारने को लेकर दिशा-निर्देश दिए। इतना ही नहीं डीन की फटकार के बाद जूनियर डॉक्टर एप्रिन और नेम प्लेट में ड्यूटी करते नजर आए।

 

इस इलाके में पांच दिनों से नहीं आई बिजली, महिलाओं ने किया ऐसा विरोध के लोग रह गए दंग

वेंटिलेटर की दिक्कत बरकरार
ट्रॉमा सेंटर में वेंटिलेटर की समस्या बनी हुई है जबकि डीएमई, अधीक्षक और डीन यहां का निरीक्षण कर चुके हैं। बीते दिनों सड़क हादसे में घायल एक व्यक्ति को वेंटिलेटर न मिलने से उपद्रव जैसी स्थिति बनी थी। इसके बाद उसे न्यूरोसर्जरी में शिफ्ट किया गया था।

Home / Gwalior / फोटो में दिख रहा शख्स 12 दिनों से कर रहा है ऑपरेशन का इंतजार, मगर हर बार बस यही मिलता है जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो