scriptदिग्विजय के बेटे जयवर्धन में ग्वालियर में कही ऐसी बड़ी बात, मच गया निगम अफसरों में हडक़ंप | minister jayvardhan singh comment on smart city project | Patrika News
ग्वालियर

दिग्विजय के बेटे जयवर्धन में ग्वालियर में कही ऐसी बड़ी बात, मच गया निगम अफसरों में हडक़ंप

दिग्विजय के बेटे जयवर्धन में ग्वालियर में कही ऐसी बड़ी बात, मच गया निगम अफसरों में हडक़ंप

ग्वालियरJan 28, 2019 / 10:07 am

Gaurav Sen

minister jayvardhan singh comment on smart city project

दिग्विजय के बेटे जयवर्धन में ग्वालियर में कही ऐसी बड़ी बात, मच गया निगम अफसरों में हडक़ंप

ग्वालियर. नगर निगम के तहत शहर के विकास एवं मूलभूत सुविधा दिलाने के उद्देश्य से जो भी योजना चल रही है चाहें वह अमृत परियोजना हो या स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट। उनमें यदि गड़बड़ी हुई है या हो रही है, उसकी शिकायत मुझे मिली हैं, उनकी जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी होगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा। नगर निगम में लंबे समय से जमे अधिकारियों को शीघ्र बदला जाएगा। यह बात प्रदेश के नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने पत्रिका से चर्चा के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी न हो इसके लिए कांग्रेस सरकार ने तय किया है कि युवाओं को हम सौ दिन की ट्रैनिंग देंगे और उनको रोजगार उपलब्ध कराएंगे। उनका कहना था कि भाजपा प्रदेश की सरकार को गिराने की साजिश कर रहे हैं, लेकिन उनकी यह साजिश कभी सफल नहीं होगी।

यह भी पढ़ें

दवाई खा कर निकला था घर से, लौटते ही बिगड़ी हालत और हो गई मौत



यह भी पढ़ें

दिन-दहाड़े युवक की गला काटकर की हत्या, कमजोर दिल वाले ने देखे फोटो



मंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह रविवार को देर शाम ग्वालियर अल्प प्रवास पर आए थे। वे यहां आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल हुए, उनके यहां आने के बाद कांग्रेस के तमाम नेताओं ने भव्य स्वागत किया। वे सिटी सेन्टर स्थित एक निजी होटल में पहुंचे, वहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक सिंह से अलग से चर्चा भी हुई।इसके बाद वे देर रात जीटी एक्सप्रेस से भोपाल के लिए रवाना हो गए।

Home / Gwalior / दिग्विजय के बेटे जयवर्धन में ग्वालियर में कही ऐसी बड़ी बात, मच गया निगम अफसरों में हडक़ंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो