scriptइस ऑफिसर की चलती कार में लगी,फैमली का हुआ यह हाल | Moving car catches fire in shivpuri | Patrika News
ग्वालियर

इस ऑफिसर की चलती कार में लगी,फैमली का हुआ यह हाल

इस ऑफिसर की चलती कार में लगी,फैमली का हुआ यह हाल

ग्वालियरJun 25, 2018 / 03:25 pm

monu sahu

car fire

इस ऑफिसर की चलती कार में लगी,फैमली का हुआ यह हाल

ग्वालियर। शिवपुरी के सुभाषपुरा थानांतर्गत फोरलेन हाईवे पर एक बैंक अधिकारी की सड़क पर दौड़ती हुई कार में अचानक आग लग गई। इस आगजनी में बैंक अधिकारी झुलस गए जबकि उनकी पत्नी बाल बाल बच गईं। जानकारी के अनुसार सेंट्रल बैंक में वसूली अधिकारी के पद पर ग्वालियर में पदस्थ जितेन्द्र सिंह पुत्र एसएस सेंगर उम्र 40 साल सोमवार की सुबह अपनी इंडिका कार में सवार होकर शिवपुरी से ग्वालियर जा रहे थे।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : तनाव रहित ड्यूटी के लिए पुलिसकर्मियों को मिला छुट्टियों का गिफ्ट

जैसे ही उनकी कार फोरलेन हाईवे पर सुभाषपुरा के पास पहुंची तभी अचानक उनकी कार में आग लग गई। जितेन्द्र सेंगर और उनकी पत्नी को लगा कि कार में जलने की बदबू आ रही है तो उन्होंने कार रोक कर अपनी पत्नी को कार से नीचे उतारा और खुद स्टेयरिंग के नीचे झांक कर देखने लगे कि बदबू कहां से आ रही है।
यह भी पढ़ें

बारात में हो रहा था डांस,अचानक से हुआ कुछ ऐसा की मच गई चीख-पुकार

जैसे ही उन्होंने नीचे झांका तभी आग की एक चिंगारी निकली जिससे उनकी शर्ट में आग लग गई। और उनका चेहरा, सीना, सिर झुलस गया। सेंगर व उनकी पत्नी ने तत्काल शर्ट उतार कर फेंंक दी जिससे वह बहुत अधिक नहीं जल सके,अन्यथा वह ज्यादा जल सकते थे। घटना के बाद पुलिस और लोगों की मदद से जितेन्द्र सेंगर को शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत सामान्य बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

आधी रात को होटल में लगी आग,बस लेकर भागें चालक,लोगों में भी भगदड़

…तो यह घटना और भी बड़ी हो जाती
जितेन्द्र सेंगर व उनकी पत्नी ने कार से बदबू आने पर कार को रोककर उसमें से उतर गए। यदि वह कार को रोक कर उसमें से उतरते नहीं तो यह हादसा और भी बड़ा रूप ले सकता था। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि कार में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है।

Home / Gwalior / इस ऑफिसर की चलती कार में लगी,फैमली का हुआ यह हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो