scriptकैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर क्वॉरेंटाइन, दो विद्युत कर्मचारी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव | MP Cabinet Minister Pradyuman Singh Tomar Quarantine in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर क्वॉरेंटाइन, दो विद्युत कर्मचारी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बंगला को किया गया क्वॉरेंटाइन

ग्वालियरAug 07, 2020 / 03:46 pm

monu sahu

MP Cabinet Minister Pradyuman Singh Tomar Quarantine in gwalior

कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर क्वॉरेंटाइन, दो विद्युत कर्मचारी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

ग्वालियर। प्रदेश में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और ग्वालियर से विधायक प्रद्युमन सिंह तोमर भी शुक्रवार को क्वॉरेंटाइन हो गए है। वह ग्वालियर स्थित बंगला नंबर 38 में क्वॉरेंटाइन हुए है। ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर का बंगला नंबर 38 को भी 5 दिन के लिए किया गया क्वॉरेंटाइन है। बता दें कि ऊर्जा मंत्री के बंगले पर अस्थाई रूप कैंप लगाकर जनता की बिजली से संबंधित समस्या सुनने के लिए मौजूद रहने वाले दो विद्युत कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उस बंगले को भी क्वॉरेंटाइन किया गया है।
इससे पहले ग्वालियर से दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस विधायक प्रवीन पाठक,भाजपा के दिग्गज नेता व राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां व उनके पीए सहित अन्य कई नेता भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। ग्वालियर में अब तक 2956 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं जबकि 25 लोगों की मौत हो चुकी है।
अचंल में कोरोना संक्रमित

Hindi News/ Gwalior / कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर क्वॉरेंटाइन, दो विद्युत कर्मचारी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

ट्रेंडिंग वीडियो