MP ELECTION 2018 : टिकट कटने से नाराज समर्थकों ने की नारेबाजी,कांग्रेस में खलबली

MP ELECTION 2018 : टिकट कटने से नाराज समर्थकों ने की नारेबाजी,कांग्रेस में खलबली

monu sahu | Publish: Nov, 09 2018 06:30:02 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

MP ELECTION 2018 : टिकट कटने से नाराज समर्थकों ने की नारेबाजी,कांग्रेस में खलबली

ग्वालियर। श्योपुर विधानसभा मेंं कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर बीते काफी समय से चल रहा इंतजार भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन अब पार्टी में उथल-पुथल मच गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि कांग्रेस जिलाध्यक्ष बृजराज सिंह चौहान का टिकट कटने के बाद गुरुवार की शाम को उनके समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। गुरुवार की शाम 7 बजे के आसपास जैसे ही चौहान जयस्तंभ पर स्थिति अपने आवास पर पहुंचे, वैसे ही उन्हें समर्थकों ने घेर लिया और नारेबाजी शुरू कर दी।

 

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : टिकट न मिलने से नाराज दिग्गज नेता ने खाया जहर,हालत गंभीर,कांग्रेस-भाजपा में हडक़ंप

उनके समर्थकों का रुख देखकर अब संभावनाएं जताई जा रही हैं, कि वे अब पार्टी से बगावत कर निर्दलीय भी मैदान में उतर सकते हैं। हालंाकि वे इस संबंध में अभी खुलकर कुछ नहीं कह रहे हैं और जनता जो फैसला करेगी, वो करने की बात कर रहे हैं, लेकिन टिकट कटने के बाद अब उनके समर्थक कह रहे हैं कि पार्टी आलाकमान ने ये सही नहीं किया।

यह भी पढ़ें : रतनगढ़ माता मंदिर में उमड़ा आस्था का सैलाब,14 लाख लोगों ने किए दर्शन

इस दौरान जयस्तंभ पर मौजूद एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने तो यहां तक कहा कि जो वर्षों से काम कर रहे हैं, उन्हें टिकट न देकर कांग्रेस ने एक पैराशूट उम्मीदवार को टिकट दे दिया। वहीं जिलाध्यक्ष, कांग्रेस श्योपुर बृजराज सिंह चौहान ने बताया कि अभी कुछ नहीं है, लेकिन जो लोग तय कर लेंगे और जनता का जो आदेश होगा, मैं वो करूंगा।

यह भी पढ़ें : mp election 2018 : साहित्यकारों ने कविता से मतदाताओं को किया जागरुक

कांग्रेस में खलबली
टिकट कटने के बाद शुक्रवार को सुबह कांग्रेस के दिग्गज नेता ने बागी तेवर अपनाते हुए निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन श्योपुर विधानसभा से भर दिया है। बता दें कि चौहान सिंधिया समर्थक है और उनका इस तरह से टिकट कट जाने से जहां उनके समर्थक चिंतित है। वहीं उन्हें जब निर्दलीय रूप से नामांकन भरा तो कांग्रेस में खलबली मच गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned