scriptमेडिकल कारोबारी बोले पडोसी टीआई बंदूक की दम पर धमकाते, टीआई का कहना मां से अभद्रता करता पडोसी | neighbors used to threaten on the basis of TI gun, TI says neighbor w | Patrika News
ग्वालियर

मेडिकल कारोबारी बोले पडोसी टीआई बंदूक की दम पर धमकाते, टीआई का कहना मां से अभद्रता करता पडोसी

निरीक्षक का आरोप पडोसी के खिलाफ कई शिकायतें

ग्वालियरOct 16, 2019 / 07:00 pm

Puneet Shriwastav

People in the colony also worried about medical business

TI says neighbor was indecent from his mother

पुनीत श्रीवास्तव@ग्वालियर। पब्लिक के साथ पुलिस का बिगडैल रवैया काबू नहीं आ रहा है, अब मेडिकल कारोबारी सुनील कुमार ने पड़ोसी और पुलिस लाइन में पदस्थ निरीक्षक केडी सिंह कुशवाह पर लाइसेंसी बंदूक की दम पर धमकाने की शिकायत की है। कहा है कि उनके पालतू कुत्ते का आम सडक़ पर घूमने से टीआई और उनके परिवार को एतराज है इसलिए आए दिन झगड़े पर उतारु रहते हैं। कारोबारी ने सबूत में सीसीटीवी के फुटेज भी दिए हैं। उधर विवाद में फंसे टीआई कुशवाह की दलील है कि सुनील उनकी बुजुर्ग मां से अभद्रता करते हैं।
सुनील कुमार निवासी दुर्गापुरी ने बताया कि गांधीनगर में उनका मेडिकल स्टोर है। घर के सामने निरीक्षक कृष्णदेव ङ्क्षसह कुशवाह का मकान है। रविवार शाम को उनके घर पर पेंटर सनी और साकेत काम कर रहे थे। पत्नी सोनी राय दुकान पर थीं, वह भी खाना लेने घर आए थे। टिफिन लेकर वापस दुकान लौट गए तब पालतू श्वान मिस्टी घर के बाहर निकली। उसने दरवाजे पर ही लघुशंका की। इस पर पडोसी निरीक्षक कुशवाह की मां ने एतराज किया तो बेटी ने पानी से डाल कर आम रास्ता साफ कर दिया। बेटा पालतू मिस्टी को घर से दूर घुमाने ले गया तो वहां जाकर उसे डंडे से पीटा। पेंटर और बेटी ने जाकर मिस्टी और बेटे को बचाया। इस दौरान कुशवाह के छोटे भाई पटवारी भानूप्रताप भी आ गए। उन्होंने पेंटर को धक्के दिए। बेटी ने फोन कर विवाद होना बताया तो वह भी दुकान से घर लौट आए। पड़ोसियों को समझाने की कोशिश की। वह नहीं माने तो वापस दुकान चले गए। कुछ देर बाद निरीक्षक कृष्णदेव सिंह लाइसेंसी बंदूक लेकर आए और धमकियां दीं हैं। घर पर लगे सीसीटीवी में घटनाक्रम रिकार्ड हुआ है। सुनील का कहना है कि पडाव पुलिस से शिकयत कर चुके हैं, लेकिन पुलिस मामले को दबा कर बैठ गई, मंगलवार को डीआईजी एके पांडेय ,एसपी नवनीत भसीन को भी फुटेज के साथ शिकायत की है। उधर निरीक्षक केडी ङ्क्षसह का कहना है कि सुनील कुमार के रवैये से कॉलोनी के दूसरे लोग भी परेशान हैं। उनके खिलाफ कुछ समय पड़ोसी पडाव थाने में चोरी की शिकायत भी कर चुके हैं। सुनील आए दिन उनकी बुजुर्ग मां के साथ अभद्रता करते हैं। पुलिस अधिकारियों को कांट छांट कर फुटेज दिए हैं, जिसमें सुनील विवाद करते दिख रहे हैं वह फुटेज मुहैया नहीं कराए हैं।
इनका कहना है
मेडिकल कारोबारी ने पडोसी निरीक्षक से विवाद और लाइसेंसी बंदूक की दम पर धमकी देने की शिकायत की है। मामला वरिष्ठ अधिकारियों के सामने भी लाया गया है। सीएसपी स्तर के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं।
बलवीर सिंह मावई, प्रभारी निरीक्षक पडाव

Home / Gwalior / मेडिकल कारोबारी बोले पडोसी टीआई बंदूक की दम पर धमकाते, टीआई का कहना मां से अभद्रता करता पडोसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो