scriptअब रेलवे स्टेशन पर मिलेगा यात्रियों को साफ पानी | now the passengers will get clean water at the railway station | Patrika News
ग्वालियर

अब रेलवे स्टेशन पर मिलेगा यात्रियों को साफ पानी

प्लेटफॉर्म-1 पर लगी टंकियों की सफाई छह महीने में कराई जाती है। लेकिन रेलवे के जिम्मेदार अधिकारियों ने लंबे समय तक इनकी सफाई पर ध्यान नहीं दिया, जिससे यात्रियों को गंदा पानी पीना पड़ रहा था।

ग्वालियरSep 11, 2019 / 12:57 am

Rahul rai

अब रेलवे स्टेशन पर मिलेगा यात्रियों को साफ पानी

अब रेलवे स्टेशन पर मिलेगा यात्रियों को साफ पानी

ग्वालियर। रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को अब साफ पानी मिल सकेगा। अधिकारियों ने प्लेटफॉर्म-1 पर लगी दोनों बड़ी टंकियों को साफ करा दिया है। यह टंकियां लंबे समय से साफ नहीं कराई गई थीं, इनकी सफाई की तिथि निकल गई थी। इस पर पत्रिका ने दो दिन पहले 22 महीने पहले निकल गई टंकियों की सफाई की तिथि, स्टेशन पर यात्री पी रहे गंदा पानी, जिम्मेदारों ने मंूदी आंखें, खबर प्रकाशित की थी, इस पर अधिकारी चेते और उन्होंने दोनों टंकियों को साफ करा दिया।
प्लेटफॉर्म-1 पर लगी टंकियों की सफाई छह महीने में कराई जाती है। लेकिन रेलवे के जिम्मेदार अधिकारियों ने लंबे समय तक इनकी सफाई पर ध्यान नहीं दिया, जिससे यात्रियों को गंदा पानी पीना पड़ रहा था। सबसे ज्यादा यात्री प्लेटफॉर्म-1 पर ही आते हैं, यहीं सबसे ज्यादा पानी की टंकियां लगाई गई हैं, इसलिए यात्री अधिक प्रभावित हो रहे थे। नलों से गंदा पानी आ रहा था, जिसमें बदबू भी आ रही थी। अब टंकियां साफ हो जाने से गंदा पानी नहीं पीना पड़ेगा।

Home / Gwalior / अब रेलवे स्टेशन पर मिलेगा यात्रियों को साफ पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो