scriptसर, सबसे कह दी पर कोई सुनता नहीं, अब सडक़ों पर होगा विरोध | Nursing students stage protest in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

सर, सबसे कह दी पर कोई सुनता नहीं, अब सडक़ों पर होगा विरोध

जारी है नर्सिंग छात्रों का विरोध प्रदर्शन

ग्वालियरJul 21, 2019 / 04:56 pm

monu sahu

Nursing students  protest

साहब,सबसे कह दी कोई नहीं सुनता अब सडक़ों पर होगा विरोध

धमेंद्र त्रिवेदी/ग्वालियर। नर्सिंग छात्रों के एडमिशन होने के बाद भी दिसंबर में कॉलेजों की मान्यता समाप्त कर दी गयी। इसके बाद से लेकर अभी तक कलेक्टर,कमिश्नर,विधायक,प्रभारी मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक सभी से गुहार लगा ली है लेकिन छात्रों की समस्या पर कोई ध्यान नहीं दे रहा। अब सभी नर्सिंग छात्र एकजुट होकर स्टेट नर्सिंग काउंसिल के विरोध को और मुखर होकर करेंगे। यह बात नर्सिंग काउंसिल के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु पांडेय ने जेएएच चौराहे पर प्रदर्शन के दौरान कही है। नर्सिंग छात्र संगठन के बैनर तले हो रहे प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने बताया कि स्टेट नर्सिंग काउंसिल के तुगलकी फरमान की वजह से सभी छात्रों का भविष्य खराब होने की संभावना बन गयी है।
इसे भी पढ़ें : पति को छोड़ दूसरे युवक के साथ भागी महिला, फिर इस हाल में मिली

छात्र हित में निर्णय लेने के लिए काउंसिल से अनुरोध किया गया था लेकिन काउंसिल में पदस्थ वरिष्ठ अधिकारियों ने तानाशाही पूर्ण रवैया अपनाकर मान्यता समाप्त करने का निर्णय वापस नहीं लिया। इसके अलावा जिन छात्रों ने एडमिशन लिए हैं उनको भी सही आश्वासन नहीं दिया है। इसके विरोध में धरना देने के लिए वीरांगना लक्ष्मीबाई समाधि स्थल के सामने मैदान में बैठने की अनुमति मांगी थी, प्रशासन ने तो यह अनुमति दे दी है लेकिन एसपी अनुमति नहीं दे रहे हैं।
इसे भी पढ़ें : सावन का पहला सोमवार कल : शिव पूजन के लिए चारों सोमवार हैं श्रेष्ठ, जानिए

अब छात्र सडक़ों पर उतरकर प्रदर्शन जारी रखेंगे। रविवार को हुए प्रदर्शन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष के अलावा राजकुमार त्यागी,रवीकेश शाक्य, विक्की अरहेला, राजा कपासिया,कुलदीप गुर्जर,अभय यादव,फरमान चौधरी,केपी राणा, दीपक राठौर, राहुल मित्तल,गोलू शुक्ला, अनित तिवारी और मोहित सिंह सहित अन्य छात्र शामिल थे।

Home / Gwalior / सर, सबसे कह दी पर कोई सुनता नहीं, अब सडक़ों पर होगा विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो